मनीषा कोइराला को फिल्म दिल से के सेट पर से शाहरुख की ये हरकत याद आई

मनीषा कोइराला ने हाल ही में अपनी आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज़ हीरामंडी के प्रचार के दौरान, शाहरुख खान की जमकर तारीफ की. बता दें कि, शाहरुख खान और मनीषा कोइराला ने 1999 की फिल्म दिल से में एक साथ अभिनय किया.

New Update
Manisha Koirala
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : शाहरुख खान और मनीषा कोइराला ने 1999 की फिल्म 'दिल से' में एक साथ काम  किया था. आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज़ हीरामंडी के प्रचार के दौरान, मनीषा ने शाहरुख की बुद्धिमत्ता और विनम्र व्यवहार के लिए उनकी तारीफ की. उन्होंने याद किया कि कैसे, अपनी प्रसिद्धि के बावजूद, वह अपने जमीन से जुड़े स्वभाव को देखते हुए, चाय पीने के लिए फर्श पर बैठते थे. मणिरत्नम द्वारा निर्देशित दिल से, स्क्रीन पर उनका एकमात्र सहयोग है.

मनीषा ने शाहरुख के बारे में कहा 

“मुझे उस समय भी शाहरुख के बारे में बहुत पसंद था, एक बड़ा सितारा होने के बावजूद, वह फर्श पर बैठकर चाय पीते थे. मैं वास्तव में इस बात की तारीफ करती हूं कि आप चाहे कितने भी बड़े स्टार क्यों न हों, आप उड़ नहीं रहे हैं, आप जड़ हो चुके हैं,'' मनीषा ने कहा.

Manisha Koirala & Shahrukh Khan / Dil Se.. | Dil se, Movie stars, Srk movies

निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने एक बार उल्लेख किया था कि कैसे शाहरुख खान दिल से की शूटिंग के दौरान ब्रेक के दौरान बस के फर्श पर झपकी लेते थे. धूलिया ने मैशबल इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि निर्देशक मणिरत्नम द्वारा निर्धारित व्यस्त शूटिंग कार्यक्रम के कारण, लंच ब्रेक कम थे और शाहरुख बिना किसी परेशानी के, बस के फर्श पर पावर नैप लेने से पहले जल्दी से खाना खा लेते थे.

“वह बस के फर्श पर झपकी लेता था. उसका लड़का उसके लिए फर्श पर एक साधारण सी चादर बिछा देता था और वह एक झपकी ले लेता था" तिग्मांशु ने साझा किया था, शाहरुख ने कभी नहीं कहा कि मैं वहां सो रहा हूं.

इस बीच, शाहरुख खान ने कहा है कि वह मणिरत्नम के साथ दोबारा काम करने के इच्छुक हैं. शाहरुख ने उनके साथ एक फिल्म के लिए "भीख" भी मांगी. “मणि सर, अब क्या?” उन्होंने उनसे कहा, और आगे कहा, मैं आपसे अनुरोध कर रहा हूं - मैं आपसे विनती कर रहा हूं - मैं आपको हर बार बता रहा हूं! मेरे साथ एक फिल्म करो, मैं कसम खाता हूं, अगर तुम कहोगे तो मैं छैया छैया पर प्लेन के ऊपर डांस करूंगा. इस पर मणिरत्नम ने कहा कि जब शाहरुख हवाई जहाज खरीदेंगे तो वह उनके साथ फिल्म बनाएंगे. इस पर शाहरुख खान ने कहा, 'मणि, जिस तरह से मेरी फिल्में चल रही हैं...यह प्लेन ज्यादा दूर नहीं है. मेँ आ रहा हूँ!"

Read More:

सनी देओल स्टारर लाहौर में प्रीति जिंटा भी हुई शामिल, देखें BTS तस्वीर

मनोज बाजपेयी ने भंसाली की फिल्म देवदास को क्यों किया था मना, बताई वजह

छावा से विक्की कौशल का लुक हुआ लीक, एक्टर छत्रपति के अवतार में दिखें!

नोरा फतेही ने बॉडी पार्ट्स को जूम इन करने वाले पैप्स पर खुलकर बात की

Latest Stories