Manoj Bajpayee सेट पर पीते है वोदका, एक्टर ने शेयर किया मजेदार किस्सा

मनोज बाजपेयी आखिरी बार फिल्म 'जोरम' में नजर आए थे. वहीं हाल ही में मनोज बाजपेयी ने इस धारणा को दूर किया जिसमें एक सह-कलाकार को लगा कि वह हर टेक से पहले वोदका पीते हैं.

New Update
Manoj Bajpayee

Manoj Bajpayee

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: मनोज बाजपेयी बॉलीवुड के अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं. एक्टर आखिरी बार फिल्म 'जोरम' में नजर आए थे. वहीं हाल ही में मनोज बाजपेयी ने इस धारणा को दूर किया जिसमें एक सह-कलाकार को लगा कि वह हर टेक से पहले वोदका पीते हैं.

क्या वाकई सेट पर वोदका पीते थे मनोज बाजपेयी

Sunil Pal said Gira Hua Insaan, now Manoj Bajpayee reacted - I understand  that people do not have work | एक्टर का करारा जवाब: सुनील पाल ने कहा था  गिरा हुआ इंसान,

आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी ने हर्ष  लिम्बाचिया और भारती सिंह के पॉडकास्ट में इस बारे में बात की. जहां मनोज बाजपेयी ने जोरम के सेट से एक घटना को याद करते हुए बताया, "जब मैं जोरम की शूटिंग कर रहा था, तो एक एक्ट्रेस मेरे पास आई, यह उनकी पहली फिल्म थी.उन्होंने कहा 'सर, मुझे आपके साथ काम करने में बहुत मज़ा आ रहा है" उनका शुक्रिया अदा करने के बाद, मनोज बाजपेयी ने याद किया कि बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने क्या कहा, "सर, आपके बारे में यह बहुत मशहूर है कि आप हर टेक से पहले एक शॉट लेते हैं.मैंने पूछा 'कौन सा शॉट?' उन्होंने कहा 'लोगों को लगता है कि यह वोडका शॉट है'।" इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मनोज ने स्पष्ट किया, "कौन सा शॉट? मैं तो शराब भी नहीं पीता".

जब वोदका की बोलत निकली होम्योपैथिक दवा

साउथ फिल्मों की सफलता से कांप रहा पूरा बॉलीवुड, मनोज बाजपेयी ने किया खुलासा
वहीं मनोज बाजपेयी ने इस धारणा से निराश कि वे सेट पर शराब पीते हैं, उन्होंने मजाकिया अंदाज में टिप्पणी की, "लोग सोचते हैं कि मैं वोदका शॉट लेने के बाद सेट पर जाता हूं, यह तो शराबी है कबाबी है". इसके साथ-साथ मनोज बाजपेयी ने बातचीत के दौरान बताया कि उस दौरान एक्ट्रेस ने मुझे हर कुछ घंटों में एक छोटी बोतल से शराब पीने की आदत के बारे में याद दिलाया. तब मनोज बाजपेयी ने उनकी गलतफहमी को दूर करते हुए कहा कि "मैंने कहा 'क्या तुम पागल हो? यह होम्योपैथिक दवा है।" मनोज ने बताया कि उनके होम्योपैथिक रूटीन के कारण, जहां वे बोतल से सीधे एक निश्चित संख्या में बूंदें लेते हैं, लोग बिना पूछे ही उन्हें गलत समझ लेते हैं.उन्होंने पुष्टि की, "मैं शराब नहीं पीता".

24 मई को रिलीज होगी मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' 

मनोज बाजपेयी  बहुत जल्द फिल्म 'भैया जी' में नजर आएंगे. 'भैया जी' को मनोज बाजपेयी, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और एसएसओ प्रोडक्शंस द्वारा ऑरेगा स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है, जिसका निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर द्वारा किया गया है. यह फिल्म 24 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Read More:

Salaar 2: प्रभास स्टारर सालार 2 में नहीं नजर आएंगी Kiara Advani

Govinda के साथ काम करना चाहते हैं फिल्म निर्माता Anees Bazmee

किरण राव की फिल्म Laapataa Ladies इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

जब भंसाली ने 2000 के दशक में फरदीन खान संग काम करने से किया था इनकार!

Latest Stories