सलमान के घर पहुंची लॉरेंस बिश्नोई के नाम की कैब,पुलिस ने किया गिरफ्तार

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना में अब मुंबई की बांद्रा पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रहने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने शरारत के तौर पर गैंगस्टर बिश्नोई के नाम पर कैब बुक की थी.

New Update
Salman Khan House

Salman Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना इस समय लाइमलाइट में बनी हुई है. फायरिंग मामले में मुबंई पुलिस की कार्रवाई जारी है. वहीं सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले शूटर्स को पुलिस ने अपने कब्जे में ले किया हैं. वहीं, अब मुंबई की बांद्रा पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रहने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने शरारत के तौर पर गैंगस्टर बिश्नोई के नाम पर कैब बुक की थी. चलिए जानते हैं आखिर पूरा  मामला क्या हैं.

जब  गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर की गई कैब

दरअसल, सलमान खान के एक फैन ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर से बिश्नोई के नाम पर कैब बुक की थी. वहीं आरोपी की पहचान 20 साल के रोहित त्यागी के रूप में हुई है, जो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का रहने वाला है. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, "पुलिस ने बताया कि आरोपी ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से बांद्रा पुलिस स्टेशन तक के लिए कैब बुक की थी. जब कैब चालक सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचा और वहां के चौकीदार से बुकिंग के बारे में पूछा, तो पहले तो चौकीदार हैरान रह गया, लेकिन उसने तुरंत पास के बांद्रा पुलिस स्टेशन को बुकिंग के बारे में सूचित किया. शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस ने कैब चालक से पूछताछ की और उस व्यक्ति के बारे में जानकारी हासिल की जिसने कैब की ऑनलाइन बुकिंग की थी". 

दो दिन के लिए पुलिस हिरासत में रहेगा शख्स

Salman Khan ke ghar ke pass Lawrence Bishnoi ke naam se book Cab pohanchi  at Bandra, police investigation jaari - GalliNews India

वहीं जांच के दौरान पता चला कि आरोपियों ने शरारत के तौर पर गैंगस्टर बिश्नोई के नाम पर कैब बुक की थी. वहीं आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया जिसके बाद पुलिस ने उसे गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उस शख्स को मुंबई लाया गया और अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद उसे दो दिनों के लिए बांद्रा पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया.

Read More:

काजोल ने बेटी Nysa के 21वें जन्मदिन पर शेयर की अनसीन फोटोज

सलमान खान के घर पर फायरिंग केस के बाद कैंसिल हुआ बिग बॉस ओटीटी 3?

बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट तैयार, सिर्फ सलमान की मंजूरी का है इंतजार

गैलेक्सी अपार्टमेंट फायरिंग केस के बाद पहली बार पब्लिक में दिखे सलमान

Latest Stories