काजोल ने बेटी Nysa के 21वें जन्मदिन पर शेयर की अनसीन फोटोज

ताजा खबर: Nysa Birthday: अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा आज 20 अप्रैल 2024 को अपना 21 वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर मां काजोल ने अपनी बेटी के लिए एक खूबसूरत नोट लिखा है

New Update
Nysa Birthday

kajol

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Nysa Birthday: अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा आज 20 अप्रैल 2024 को अपना 21 वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर मां काजोल ने अपनी बेटी के लिए एक खूबसूरत नोट लिखा है और कुछ अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की हैं.

बेटी के न्याया के लिए काजोल ने लिखा स्पेशल नोट

आपको बता दें आज 20 अप्रैल 2024 को पूरा देवगन परिवार न्याया का 21वां बर्थडे का जश्न मना रहे हैं. वहीं अपनी बेटी की बर्थडे और भी यादगार बनाने के लिए मां काजोल ने न्यासा के लिए स्पेशल नोट भी लिखा हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर न्याया की अनसीन तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 21वीं मुबारक हो मेरे प्रिय. तुम हमेशा मुस्कुराते रहो और जीवन भर इसी खुशी के साथ हंसते रहो.. जान लो कि तुम्हें हमेशा और हमेशा प्यार किया जाता है. चांद की ओर और वापस बच्चे! वैसे वह आखिरी तस्वीर यह है कि मैं ज्यादातर दिनों में आपको कैसे देखता हूं. इस नोट में काजोल अपनी बेटी के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रही हैं. 

एक बार फिर न्यासा को पेट में रखना चाहती हैं काजोल


वहीं बेटी के जन्मदिन से एक दिन पहले काजोल ने उनके लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा था जिसमें उन्होंने अपनी मातृत्व जर्नी के बारे में बताया था. उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "कल न्याया का 21वां जन्मदिन है लेकिन आज का दिन मेरे बारे में है और मैं कैसे मां बनी. कैसे उसने मेरी सबसे बड़ी इच्छा पूरी की और कैसे वह तब से हर दिन मुझे खुश करती है, सिर्फ खुद बनकर. वह मुझे अपने प्यार और अटूट समर्थन से कैसे आभारी और आश्चर्यचकित करती है. मैं गलत हो सकती हूं लेकिन मैं कभी भी गलत नहीं हो सकती. वह मुझे कैसे हंसाती और हंसाती है और मुझे अपने साबुन के डिब्बे पर खड़ा होना और मेरा बच्ची जो कुछ भी करती और कहती है, उस पर शेखी बघारना पसंद है. मुझे पहली बार कैसा महसूस हुआ और तब से हर बार जब वह मुझे "माँ" कहती है. यह किसी अत्यंत प्रिय उद्देश्य के लिए हथियार उठाने के आह्वान जैसा है. कभी-कभी मेरी इच्छा होती है कि मैं उसे लपेट सकूं और एक दिन के लिए अपने पेट में वापस रख सकूं ताकि मेरा दिल वापस उसी शरीर में महसूस हो सके जहां से यह शुरू हुआ था. आप अपने बच्चों के लिए क्या महसूस करते हैं, इसका वर्णन करने के लिए प्यार एक सामान्य शब्द है. यह बहुत अधिक है. तो हां आज का दिन मेरे बारे में है.अब प्रणाम करती हूं".

काजोल का वर्कफ्रंट

काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द 'दो पत्ती' में नज़र आएंगी. 'दो पत्ती' एक्ट्रेस कृति सनोन की बतौर निर्माता पहली फिल्म है. पिछले साल काजोल लस्ट स्टोरीज़ 2 और द ट्रायल में नज़र आई थीं.

Read More:

सलमान खान के घर पर फायरिंग केस के बाद कैंसिल हुआ बिग बॉस ओटीटी 3?

बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट तैयार, सिर्फ सलमान की मंजूरी का है इंतजार

गैलेक्सी अपार्टमेंट फायरिंग केस के बाद पहली बार पब्लिक में दिखे सलमान

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में हंसी का तड़का लगाएंगे विक्की और सनी कौशल

 

Latest Stories