सलमान खान के घर पर फायरिंग केस के बाद कैंसिल हुआ बिग बॉस ओटीटी 3?

रियलिटी शोज़: बिग बॉस ओटीटी 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं मेकर्स द्वारा बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 किया गया था लेकिन अब उन्होंने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया हैं. इसको ध्यान में रखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि शो अब कैंसिल कर दिया गया हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियलिटी शोज़: Bigg Boss OTT 3: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन काफी चर्चा में बने रहते हैं. फिलहाल फैंस बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं मेकर्स द्वारा बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 किया गया था लेकिन अब उन्होंने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया हैं. इसको ध्यान में रखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि शो अब कैंसिल कर दिया गया हैं.

कैंसिल हुआ बिग बॉस ओटीटी 3 

दरअसल, बिग बॉस फैन पेज द खबरी ने ट्वीट करते हुए बताया हैं कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 कैसिंल हो चुका हैं. उन्होंने ट्विट करते हुए बताया कि पहले मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर पोस्ट किया था, लेकिन अब ऐसा कोई पोस्ट नजर नहीं आ रहा है. इस पोस्ट के बाद अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि मेकर्स का अभी बिग बॉस ओटीटी 3 लाने का कोई इरादा नहीं है. लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि यह सब शो उस समय कैसिंल हुआ है जब सलमान खान भी अपने मुंबई अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी करने के कारण सुर्खियों में हैं.

साल 2021 में स्ट्रीम हुआ था बिग बॉस ओटीटी का सीजन 1

Bigg Boss OTT Winner: Divya Agarwal lifts the trophy and takes home Rs 25  lakh, Nishant 1st runner up – India TV

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन साल 2021 में शुरु हुआ था जिसमें करण जौहर ने मेजबानी की जिम्मेदारी संभाली. वहीं एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की ट्रॉफी जीती. वहीं सलमान खान ने दूसरे सीज़न की मेजबानी की, जिसमें यूट्यूबर एल्विश यादव ने रियलिटी शो जीता. 

Elvish Yadav wins Bigg Boss OTT season 2, netizens react – News9Live

सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर की गई थी फायरिंग

Salman Khan's Security Upgraded After Firing Outside His Home; Actor's  Family Under Security Audit

वहीं 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में  सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की गई थी. मुंबई क्राइम ब्रांच ने बाद में गुजरात के भुज से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और उन्हें मुंबई ले आई. आरोपियों की पहचान विक्की गुप्ता और सागर पाल के रूप में हुई है. मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया कि हमले के पीछे लॉरेंस का गिरोह था और इसे रोहित गोदारा ने अंजाम दिया, जो राजस्थान में बिश्नोई गिरोह का संचालन करता है.

Bigg Boss OTT Season 3

Read More:

बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट तैयार, सिर्फ सलमान की मंजूरी का है इंतजार

गैलेक्सी अपार्टमेंट फायरिंग केस के बाद पहली बार पब्लिक में दिखे सलमान

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में हंसी का तड़का लगाएंगे विक्की और सनी कौशल

Nysa के जन्मदिन से पहले Kajol ने बेटी पर लुटाया प्यार

Latest Stories