जब मीनाक्षी शेषाद्रि ने ठुकराया था राजकुमार संतोषी का वेडिंग प्रपोजल!

मीनाक्षी शेषाद्रि ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि राजकुमार संतोषी के प्रस्ताव और शादी के प्रस्ताव को अस्वीकार करने के बाद उन्हें शुरू में फिल्म से हटा दिया गया था.हालांकि, प्रोड्यूसर्स गिल्ड के समर्थन से, वह प्रोजेक्ट में वापस आ गईं.

New Update
Meenakshi Seshadri

Meenakshi Seshadri

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: दामिनी 1993 में बनी हिन्दी भाषा की ड्रामा फ़िल्म है, जिसका निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया है. इसमें मीनाक्षी शेषाद्रि ने मुख्य भूमिका निभाई है, साथ ही ऋषि कपूर, सनी देओल और अमरीश पुरी भी मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, मीनाक्षी शेषाद्रि ने खुलासा किया कि राजकुमार संतोषी के प्रस्ताव और शादी के प्रस्ताव को अस्वीकार करने के बाद उन्हें शुरू में फिल्म से हटा दिया गया था.हालांकि, प्रोड्यूसर्स गिल्ड के समर्थन से, वह प्रोजेक्ट में वापस आ गईं.

जब फिल्म दामिनी से मीनाक्षी शेषाद्रि को किया गया था बाहर

जब राजकुमार संतोषी बना रहे थे शादी का प्लान, पहुंच गए थे कोलकाता, मीनाक्षी  शेषाद्रि ने बताई पूरी सच्चाई - When Rajkumar Santoshi was making plans to  marry Meenakshi ...

दरअसल, मीनाक्षी शेषाद्रि ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "संतोषी जी और मैंने इस बारे में बात न करने का फैसला किया. यह बात अब पुरानी हो चुकी है. लेकिन हिम्मत से खड़े होना ज़रूरी था क्योंकि किसी को यह नहीं बताया जाना चाहिए कि अब उनकी जरूरत नहीं है. कार्यबल और उससे परे के नियमों पर इसके कई निहितार्थ थे. मैंने चुप रहकर इससे निपटी. मैंने बस इतना कहा कि मैं इस पर कमेंट नहीं करना चहूंगी क्योंकि इसे लड़ाई में बदलना मेरी गरिमा के खिलाफ है. यह कोई लड़ाई नहीं है.मैं जिस पर विश्वास करती हूं, उनके लिए खड़ी हुई और अगर चीजें ठीक होने वाली थीं, तो हम एक टीम के रूप में मिलकर काम करेंगे. यही वह मेसैज था जो मैं फिल्म बिरादरी और दर्शकों को देना चाहती थी. मैं एक बेहतरीन फिल्म बनाने के लिए वहां थी और दामिनी निश्चित रूप से वैसी ही फिल्म बनने जा रही थी".

जब प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने किया था मीनाक्षी शेषाद्रि का समर्थन

Veteran Actress Meenakshi Seshadri New Photos Comes Out - 17 साल की उम्र  में ये हीरोइन बनी थीं मिस इंडिया, देखिये आजकल कहां हैं? - Firkee.in

इसके साथ-साथ मीनाक्षी शेषाद्रि ने आगे बताया कि किस तरह पूरे प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने उनका समर्थन किया, "मैं फिल्म से जुड़े सभी लोगों का सम्मान करती हूं, खासकर संतोषी जी का, क्योंकि उनका विजन बहुत बढ़िया था. आखिरकार, वे कहते हैं कि काम शब्दों से ज़्यादा ज़ोर से बोलता है, इसलिए प्रोड्यूसर्स गिल्ड, आर्टिस्ट गिल्ड, सभी ने मिलकर इसे संभव बनाया".

Damini - Wikipedia

Read More:

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर हुए आसिम रियाज

कार्तिक सुब्बाराज की फिल्म से सामने आया Suriya का रेट्रो लुक

शर्मिन सहगल ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- 'एक समय ऐसा था जब...'

Raveena Tandon मारपीट विवाद पर सामने आया कंगना रनौत का रिएक्शन

Latest Stories