'लव, सेक्स और धोखा' के सीक्वल में होगा Mouni Roy का कैमियो

वैलेंटाइन डे के मौके पर एकता कपूर ने 'लव सेक्स और धोखा 2' का पोस्टर रिलीज कर फैन्स को खास सरप्राइज दिया है. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म  'लव सेक्स और धोखा 2' में मौनी रॉय कैमियो करती हुई दिखाई देंगी.

New Update
Mouni Roy

ताजा खबर: वैलेंटाइन डे के मौके पर एकता कपूर ने 'लव सेक्स और धोखा 2' का पोस्टर रिलीज कर फैन्स को खास सरप्राइज दिया है. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म  'लव सेक्स और धोखा 2' में मौनी रॉय कैमियो करती हुई दिखाई देंगी.

'लव, सेक्स और धोखा 2' में नजर आएंगी मौनी रॉय

Mouni Roy Latest Look: मौनी रॉय का दिखा हॉट अंदाज

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ''मौनी रॉय एकता कपूर की मोस्ट अवेटेड सीक्वल 'लव, सेक्स और धोखा 2' में नजर आएंगी . मौनी रॉय के रूप में उनके करियर की शुरुआत एकता द्वारा लॉन्च की गई थी. फिल्म में मौनी एक ऐसे अवतार में नजर आएंगी जो पहले कभी नहीं देखा गया". वहीं फैंस इस खबर को सुनकर काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

वैलेंटाइन डे पर शेयर किया गया था 'लव सेक्स और धोखा 2' का मोशन पोस्टर

 

एकता कपूर ने 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' का नया मोशन पोस्टर शेयर किया है. इसके साथ ही इस फिल्म की नई रिलीज डेट भी सामने आ गई है.  फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा है, 'ये वैलेंटाइन डे आसान नहीं है, बस इतना समझ लो, लव सेक्स धोखे का दरिया है और डूब जाना है. 

19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी 'लव सेक्स और धोखा 2'

Ekta Kapoor unveils first look poster of 'Love Sex Aur Dhokha 2' tackling  social media addiction

फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है. बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ का एक प्रभाग, 'लव सेक्स और धोखा 2' प्रस्तुत करता है, जो एकता आर कपूर और शोभा कपूर और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है.लव सेक्स और धोखा का सीक्वल 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगा.

Read More-

Ameen Sayani: रेडियो की आवाज रहे अमीन सयानी का हार्ट अटैक से हुआ निधन

ज्ञानपीठ अवॉर्ड मिलने पर गुलज़ार साहब ने फैंस को कहा शुक्रिया

शाहरुख-बॉबी देओल को मिला दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड, नीचे देखे पूरी लिस्ट

अजय देवगन की फिल्म शैतान से सामने आया R Madhavan का फर्स्ट लुक

Latest Stories