मुकेश छाबड़ा ने की Shah Rukh Khan की मेहनत और प्रॉफेशनलिज्म की तारीफ

ताजा खबर: शाहरुख खान अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. हाल ही में डायरेक्टर-फिल्ममेकर मुकेश छाबड़ा ने शाहरुख खान की लगन और मेहनत की तारीफ की है. 

New Update
Mukesh Chhabra praised Shahrukh Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान हमेशा से ही फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. हाल ही में कास्टिंग डायरेक्टर-फिल्ममेकर मुकेश छाबड़ा ने शाहरुख खान की लगन और मेहनत की तारीफ की है. 

शाहरुख खान को लेकर बोले मुकेश छाबड़ा

Mukesh Chhabra Says Shah Rukh Khan Dunki Will Break Jawan And Pathaan  Record Calls It Film Of A Lifetime - Entertainment News: Amar Ujala -  Dunki:'पठान और जवान का रिकॉर्ड तोड़ेगी डंकी,

दरअसल, मुकेश छाबड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा कि कोई भी यह अनुमान नहीं लगा सकता कि कोई कितना बड़ा या पॉपुलर बन जाएगा, लेकिन उन्होंने कहा कि शाहरुख खान एक अपवाद हैं. उन्होंने आगे कहा कि वह दूसरे लेवल पर हैं और कोई भी उन्हें छू नहीं सकता. उन्होंने कहा कि शाहरुख खान कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन उनसे ज्यादा मेहनत बहुत कम लोग करते हैं. उन्होंने कहा कि शाहरुख खान इतने सालों से ऐसा कर रहे हैं और उन्हें अभी भी अभिनय से प्यार है. मुकेश छाबड़ा ने कहा कि लोग उनसे प्रेरित होकर बॉम्बे काम करने आते हैं क्योंकि वह कई लोगों के लिए एक आम प्रभाव हैं.

मुकेश छाबड़ा ने किंग खान को लेकर शेयर किए अपने विचार

Shah Rukh Khan को लेकर 'जवान' के कास्टिंग डायरेक्टर का बड़ा खुलासा

वहीं पिछले साल, एटली की जवान में कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम करने के अलावा, मुकेश छाबड़ा ने शाहरुख खान अभिनीत फिल्म में भी काम किया, जिसमें उन्होंने एक बार फिर सुपरस्टार के साथ काम किया. सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत दिल बेचारा से निर्देशन में पदार्पण करने वाले छाबड़ा ने कहा, "मैं मना नहीं कर सका क्योंकि शाहरुख सर मेरे सामने खड़े थे. मेरा मतलब है, आप कैसे मना कर सकते हैं? अगर आपको उनके सामने खड़े होने का मौका मिले और वह आपकी आंखों में देखें तो आप खुद को भाग्यशाली मान सकते हैं".

मुकेश छाबड़ा ने की शाहरुख खान की तारीफ

बॉलीवुड का किंग कौन...शाहरुख खान! - Shahrukh Khan the king of Bollywood -

यही नहीं मुकेश छाबड़ा ने शाहरुख खान को लेकर बात करते हुए कहा, "हर बार जब आप उनसे मिलते हैं, तो वे आप पर प्यार बरसाते हैं. यह कभी नहीं बदलता. आम तौर पर, एक बार जब आप किसी अभिनेता के साथ काम करना शुरू करते हैं और उन्हें जान लेते हैं, तो आपके बीच चीज़ें सामान्य हो जाती हैं. लेकिन उनके साथ ऐसा नहीं है. जितना ज़्यादा आप उनसे मिलते हैं, उतना ही आप उनसे प्यार करते हैं. यह अंतहीन रूप से बढ़ता रहता है. घर वापस जाने के बाद भी, आप खुद को शाहरुख खान के बारे में सोचते हुए पाएंगे. यह सिर्फ इतना ही नहीं है कि आप उनसे प्यार करते हैं. वह भी आपसे प्यार करते हैं, और उनका प्यार इतना सच्चा होता है कि आप उनसे और भी ज़्यादा प्यार करने लगते हैं". बता दें मुकेश छाबड़ा ने शाहरुख के साथ चक दे! इंडिया, जीरो और जब हैरी मेट सेजल जैसी फिल्मों के साथ-साथ कई विज्ञापन फिल्मों में काम किया है. 

Read More:

विशाल पांडे थप्पड़ केस पर अरमान मलिक के खिलाफ बोले कुशाल टंडन

Bigg Boss OTT 3: वीकेंड का वार में Munisha Khatwani हुई घर से बाहर

हैरी पॉटर से नहीं बल्कि इस फिल्म से प्रेरित है Kalki 2898 AD

Alanna Panday ने दिया बेटे को जन्म, Ivor McCray ने शेयर की खुशखबरी

Latest Stories