सुष्मिता सेन की बेटी रेने संग पार्टी में पहुंचे Munawar Faruqui

मुनव्वर फारूकी को हाल ही में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की बेटी रेने (Renee) के साथ घूमते देखा गया था. रेने को मुनव्वर के साथ देखकर फैंस हैरान हैं कि दोनों के बीच क्या चल रहा है. चलिए जानते हैं आखिर पूरा मामला हैं क्या.

New Update
Munawar faruqui

Munawar Faruqui

ताजा खबर: Munawar Faruqui: 'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) इन दिनों फैन्स के दिलों पर राज कर रहे हैं. 'बिग बॉस 17' के घर से बाहर आने के बाद से ही वह लगातार बिजी चल रहे हैं. वहीं मुनव्वर फारूकी को हाल ही में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की बेटी रेने (Renee) के साथ घूमते देखा गया था. रेने को मुनव्वर के साथ देखकर फैंस हैरान हैं कि दोनों के बीच क्या चल रहा है. चलिए जानते हैं आखिर पूरा मामला हैं क्या.

सुष्मिता सेन की बेटी रेने को डेट कर रहे हैं मुनव्वर फारूकी

दरअसल, मुनव्वर फारुखी और रेने के साथ सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामानी भी पार्टी में शामिल हुए. हालांकि मुनव्वर और रेने एक साथ पहुंचे, लेकिन उन्होंने पैपराज़ी के लिए एक साथ पोज़ नहीं दिया. वहीं दोनों को साथ देखकर फैंस के दिलों में कई सवाल उमड़ रहे हैं. दोनों को साथ देखकर एक यूजर ने पूछा, 'सुष्मिता सेन की बेटी उनके साथ क्या कर रही है?', एक अन्य कमेंट करते हुए पूछा, 'सुष्मिता सेन की बेटी उनके साथ क्यों है?' 

रेने का वर्कफ्रंट

सुष्मिता सेन की बेटियां नहीं करतीं पिता को मिस, एक्ट्रेस ने कहा जो है ही  नहीं उसकी कमी कैसी? | Sushmita Sen Bollywood Actress Interview Speaks About  Her Daughter Boyfriend Personal ...

रेने ने अपने अभिनय की शुरुआत 2021 में सुट्टाबाजी नामक लघु फिल्म से की. उन्होंने सुष्मिता की वेब सीरीज ताली में महामृत्युंजय मंत्र को भी अपनी आवाज दी थी. एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के बारे में बात करते हुए रेनी ने कहा था, ''मैं अपने जूते खुद बनाऊंगी और उन्हें भरूंगी. मैं अपनी मां का प्रतिरूप नहीं हूं, इसलिए मैं उनकी दूसरी तरह नहीं बनना चाहता. हम सभी व्यक्ति हैं, और वह हमेशा हमें अपना व्यक्ति बनने के लिए प्रोत्साहित करती है - अपनी राय रखें और किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाए बिना सम्मानपूर्वक अपनी राय शेयर करें".

Read More-

John Abraham-शारवरी वाघ स्टारर 'Veda' की रिलीज डेट आई सामने

Shankar Mahadevan ने शक्ति की ग्रैमी जीत के बाद किया आभार व्यक्त

जब वकालत छोड़कर Sujit Kumar ने आजमाई थीं बॉलीवुड में किस्मत

मन्नारा चोपड़ा संग अपने रिश्ते को लेकर अंकिता लोखंडे ने दी प्रतिक्रिया

 

Latest Stories