मन्नारा चोपड़ा संग अपने रिश्ते को लेकर अंकिता लोखंडे ने दी प्रतिक्रिया

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) हाउस से बाहर आने के बाद अंकिता ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि वह  शो में मन्नारा चोपड़ा के साथ अपने पति विक्की जैन की दोस्ती से बेहद प्रभावित थीं.

New Update
Ankita lokhande

Ankita Lokhande

ताजा खबर: Ankita Lokhande on Mannara Chopra: अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17)  में अपने पति विक्की जैन के साथ एंट्री ली थी. शो में अक्सर दोनों के बीच लड़ाई झगड़े देखने को मिले. यहीं अंकिता ने विक्की जैन को मन्नारा चोपड़ा के साथ नजदीकियों के लिए भी काफी खरी खोटी सनाई. इस बीच अब  शो से बाहर आने के बाद अंकिता ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि वह  शो में मन्नारा चोपड़ा के साथ अपने पति विक्की जैन की दोस्ती से बेहद प्रभावित थीं.

अंकिता को अब क्यों हो रहा हैं इस बात का अफसोस

Ankita Lokhande says husband Vicky Jain and Mannara Chopra's friendship was  'triggering' for her: 'Things escalated and played in my head' | Television  News - The Indian Express

मन्नारा चोपड़ा के बीच के मुद्दे को याद करते हुए, अंकिता लोखंडे ने कहा “बाहर आने के बाद, मैं एपिसोड देख रही थी, और मैंने देखा कि मैं शुरुआत में मन्नारा के साथ बहुत जुड़ूंगी, लेकिन धीरे-धीरे उसका ट्रैक बदल गया और उसने ऐसा करना शुरू कर दिया. कुछ चीजें महसूस करो. मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं थी. लेकिन पिछले कुछ एपिसोड में मेरे और विक्की के बीच बहुत कुछ चल रहा था और उनकी दोस्ती मुझे परेशान कर रही थी. मन्नारा और मेरे बीच दिक्कतें थीं, लेकिन उसकी सहेलियों के चले जाने के बाद जब वह विक्की के पास आई तो मुझे लगा कि अब वह क्यों. फिर चीजें बढ़ती गईं और मेरे दिमाग में घूमती रहीं. लेकिन जब मैंने एपिसोड्स देखे तो मुझे लगा कि ऐसा कुछ नहीं है. मुझे अब कहीं न कहीं इसका पछतावा है". 

क्या मन्नारा के संपर्क में रहेगी अंकिता?

Mannara Chopra sister slams Ankita Lokhande for borrowing the saree for a  media interaction -Hindi Filmibeat

मन्नारा के संपर्क में रहने के बारे में पूछे जाने पर अंकिता चोपड़ा ने कहा, “मैं यहां हूं. जो कोई भी मेरा मित्र बनना चाहता है उसका हार्दिक स्वागत है. मैं उस मामले के लिए किसी से संपर्क नहीं करने जा रही हूं".

Ankita Lokhande on Mannara Chopra, Ankita Lokhande, Mannara Chopra

Read More:

Sunny Deol इस दिन शुरु करेंगे 'लाहौर 1947' की शूटिंग

रोहमन शॉल के साथ शादी करने को लेकर Sushmita Sen का बयान आया सामने

'स्त्री 2' के बाद शाहिद के साथ नजर आएंगी Shraddha Kapoor?

संदीप रेड्डी वांगा ने एनिमल पर कंगना रनौत की आलोचना पर दी प्रतिक्रिया

 

Latest Stories