Shankar Mahadevan ने शक्ति की ग्रैमी जीत के बाद किया आभार व्यक्त

ग्रैमी अवार्ड्स 2024 में, शंकर महादेवनऔर जाकिर हुसैन के शक्ति बैंड ने एल्बम दिस मोमेंट के लिए बेस्ट वैश्विक संगीत एल्बम का पुरस्कार जीता. वहीं इंस्टाग्राम पर शंकर महादेवन ने कार्यक्रम से कुछ तस्वीरें के साथ आभार नोट शेयर किया.

New Update
shankar Mahadevan

Shankar Mahadevan

ताजा खबर: Grammy Awards 2024: 66वें ग्रैमी अवॉर्ड्स (Grammy Awards) का आयोजन 5 फरवरी 2024 को लॉस एंजेलिस में हुआ. इस साल ग्रैमी अवॉर्ड्स में भारत ने बड़ी जीत हासिल की है. ग्रैमी अवार्ड्स 2024 में, शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) और जाकिर हुसैन के शक्ति बैंड ने एल्बम दिस मोमेंट के लिए बेस्ट वैश्विक संगीत एल्बम का पुरस्कार जीता. वहीं इंस्टाग्राम पर शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) ने कार्यक्रम से कुछ तस्वीरें के साथ आभार नोट शेयर किया.

शंकर महादेवन ने ग्रैमी जीत पर सभी का किया शुक्रिया अदा

Shankar Mahadevan

सोशल मीडिया शंकर महादेवन द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में संगीतकार और गायक को अपनी ट्रॉफी के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "हमने यह किया. मैंने कभी नहीं सोचा था कि जिस बैंड से मैंने अपना संगीत सीखा है और अपना संगीत सौंदर्यशास्त्र सीखा है, वह बैंड ऐसा होगा जिसके साथ मैं अंततः प्रदर्शन करूंगा और ग्रैमी जीतूंगा". 

मेरा सपना सच हुआ- शंकर महादेवन 

Shankar mahadevan

अपनी बात को जारी रखते हुए शंकर महादेवन ने कहा,"यह वह पल है जिससे मैं आसानी से कह सकते हैं कि सपने सच होते हैं. शक्ति एक सपना था जो सच हो गया! ऐसा करने के लिए सर्वशक्तिमान को धन्यवाद! यह वास्तव में 'यह क्षण' है''. इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “आप सभी को दिल से बधाई. कितना गर्व का क्षण है”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "आप इसके लायक हैं सर."

शंकर महादेवन ने अपनी ऐतिहासिक जीत पर दिया बयान

शंकर महादेवन ने अपनी ऐतिहासिक जीत के बारे में बात करते हए एक इंटरव्यू में कहा, “विश्व स्तरीय अंतरराष्ट्रीय कलाकारों से भरी जगह पर होना और हमारे देश का प्रतिनिधित्व करना, भारतीयों के रूप में अपनी पहचान बनाना और प्रशंसा प्राप्त करना मुझे बहुत खुश करता है. मुझे संगीत की दृष्टि से भारत का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व महसूस हुआ''. बता दें ग्रैमीज़ का 66वां संस्करण सोमवार, 5 फरवरी 2024 को लॉस एंजिल्स में क्रिप्टो डॉट कॉम एरिना में आयोजित किया गया था.

Shankar Mahadevan, Grammy Awards 2024

Read More-

जब वकालत छोड़कर Sujit Kumar ने आजमाई थीं बॉलीवुड में किस्मत

मन्नारा चोपड़ा संग अपने रिश्ते को लेकर अंकिता लोखंडे ने दी प्रतिक्रिया

Sunny Deol इस दिन शुरु करेंगे 'लाहौर 1947' की शूटिंग

संदीप रेड्डी वांगा ने एनिमल पर कंगना रनौत की आलोचना पर दी प्रतिक्रिया

 

Latest Stories