सिद्धार्थ आनंद के साथ सैफ और जयदीप की अगली फिल्म का नाम आया सामने

ताजा खबर - सैफ अली खान और जयदीप अहलावत की फिल्म का नाम ज्वेल थीफ है, रॉबी ग्रेवाल निर्देशित इस फिल्म का महान देव आनंद अभिनीत मूल फिल्म से कोई लेना-देना नहीं है.

New Update
 Siddharth Anand

ताजा खबर : सैफ अली खान और जयदीप अहलावत अपने बैनर मार्फ्लिक्स के तहत सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्मित एक एक्शन थ्रिलर के लिए एक साथ आ रहे हैं. इसके तुरंत बाद, हमने यह भी बताया कि कैसे यह एक्शन थ्रिलर नेटफ्लिक्स पर डायरेक्ट-टू-डिजिटल फिल्म होगी. और अब, पिंकविला को विशेष रूप से पता चला है कि रॉबी ग्रेवाल निर्देशित फिल्म को एक शीर्षक मिल गया है. विकास से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार, नेटफ्लिक्स के एक्शन का शीर्षक ज्वेल थीफ है.

ज्वेल थीफ फिल्म के बारे में

 सैफ अली खान और जयदीप अहलावत की डकैती आधारित एक्शन थ्रिलर का नाम ज्वेल थीफ है “हालांकि फिल्म का नाम ज्वेल थीफ है, लेकिन इसका महान देव आनंद स्टारर मूल फिल्म से कोई लेना-देना नहीं है. सिद्धार्थ आनंद ने इस शीर्षक को अपने बैनर तले पंजीकृत कराया था और उनका मानना है कि यह टाइल रॉबी ग्रेवाल निर्देशित इस फिल्म के विषय के लिए उपयुक्त है,'' विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, आगे कहा कि शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म का प्रीमियर होना तय है. इस साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर. यह फिल्म मूलतः एक डकैती है जो सैफ अली खान और जयदीप अहलावत के बीच की लड़ाई पर केंद्रित है.

Saif Ali Khan and Jaideep Ahlawat to star in a Siddharth Anand production-  Cinema express
सलाम नमस्ते और तारा रम पम जैसी रोमांटिक कॉमेडी करने के बाद यह फिल्म सिद्धार्थ आनंद और सैफ अली खान के पुनर्मिलन का प्रतीक है. रॉ के रॉबी ग्रेवाल: रोमियो अख़बार वाल्टर की प्रसिद्धि मामलों के शीर्ष पर है. इससे पहले फाइटर के प्रमोशन के लिए पिंकविला को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ आनंद ने ज्वेल थीफ पर अपडेट दिया था. फिल्म निर्माता ने कहा था, ''हम सैफ अली खान और जयदीप अहलावत के साथ एक मजेदार एक्शन फिल्म कर रहे हैं. यह एक अनोखी फिल्म है और मेरी सारी ऊर्जा उसी पर केंद्रित है.'' 

ज्वेल थीफ़ का प्रीमियर 2024 में नेटफ्लिक्स पर होगा

हमारे स्रोत के अनुसार, ज्वेल थीफ को नेटफ्लिक्स को 60 करोड़ रुपये में बेच दिया गया है और जब भारतीय फिल्म उद्योग की डायरेक्ट-टू-डिजिटल फीचर फिल्मों की बात आती है तो इसे साल के उनके सबसे बड़े आकर्षणों में से एक माना जाता है. इस बीच सिद्धार्थ आनंद क्रमशः रोहित धवन और सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित अपनी दो प्रस्तुतियों की स्क्रिप्ट पर काम करने में व्यस्त हैं. जहां पहली फिल्म में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में होंगे, वहीं दूसरी फिल्म में शाहरुख खान और सुहाना खान एक बड़े अभिनेता हैं. उन्होंने अभी तक अपना अगला निर्देशन तय नहीं किया है, हालांकि, वे 2025 में YRF के लिए टाइगर वर्सेस पठान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

इस बीच, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ उनकी गणतंत्र दिवस 2023 रिलीज़, फाइटर, भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये के क्लब के करीब है और विश्व स्तर पर 320 करोड़ रुपये से ऊपर है. 

Latest Stories