स्टार्स द्वारा ज्यादा फीस की मांग करने पर बोले Nawazuddin Siddiqui

ताजा खबर: कई दिनों से बॉलीवुड में कलाकारों के बढ़ते खर्च के बारे में काफी चर्चा हो रही है. फराह खान और अनुराग कश्यप जैसे कई फिल्म निर्माता और निर्माता इस बारे में बात कर चुके हैं. इस बीच अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस बहस में अपनी राय रखी है.

New Update
Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. एक्टर आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय शेयर करते रहते हैं. वहीं कई दिनों से बॉलीवुड में कलाकारों के बढ़ते खर्च के बारे में काफी चर्चा हो रही है. फराह खान और अनुराग कश्यप जैसे कई फिल्म निर्माता और निर्माता इस बारे में बात कर चुके हैं. इस बीच अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस बहस में अपनी राय रखी है.

स्टार्स द्वारा अधिक फीस की मांग करने पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Section 108 Star Nawazuddin Siddiqui Has Opened Up About How Much Bollywood  Actors Get Paid For Every Film - Entertainment News: Amar Ujala - Nawazuddin  Siddiqui:नवाजुद्दीन ने खोली एक्टर्स की कमाई की

आपको बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने हालिया इंटरव्यू में  स्टार्स द्वारा अधिक फीस की मांग करने पर बातचीत करते हुए कहा, "मुझे यह पसंद नहीं है. मेरे लिए, एक बात स्पष्ट है, आपने अपनी फीस के रूप में एक निश्चित राशि तय की है तो आपको इसे उतने में ही करना चाहिए, ये जो ताम झाम बढ़ाते हैं, इसका इस्तेमाल फिल्म में नहीं किया जा रहा है, तो कोई मतलब नहीं उसका. मैं हमेशा इससे दूर रहा हूं क्योंकि हमारी फिल्मों में इतने बड़े बजट की होती ही नहीं है, सच कहूं तो. भले ही बजट बड़ा हो, मैं इससे दूर रहता हूं क्योंकि यह सही चीज नहीं है ना. यह आपके क्षेत्र के लिए अच्छा नहीं है."

कम बजट की फिल्म करने पर एक्टर ने दिया बयान

Nawazuddin Siddiqui Birthday: 50 साल के हुए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अपने  एक्टिंग की बदौलत बॉलीवुड में बनाई एक नई पहचान - MP Breaking News

वहीं जब नवाजुद्दीन से पूछा गया कि वह छोटे बजट की फिल्में क्यों करते हैं, तो उन्होंने कहा, "मैं 'छोटी फिल्में' करता हूं क्योंकि मैं यहीं करने आया हूं. हां, कभी-कभी मैं बड़ी फिल्में भी करता हूं, उनमें छोटे-छोटे रोल करता हूं, वो पैसे के लिए करते हैं. पैसे मिलते हैं अच्छे हममें, ताकि हम हमारी छोटी फिल्में बना सकें. मैं सुनिश्चित करता हूं कि मैं इस तरह से संतुलित रहूं. समय-समय पर मैं अपनी फिल्मों की समीक्षा करता हूं. अगर मैंने बजट के हिसाब से एक बड़ी फिल्म की है, तो मैं सुनिश्चित करता हूं कि मैं कुछ छोटी फिल्में भी करूं. छोटी फिल्मों में बहुत ज्यादा पैसा नहीं मिलता, इसलिए संतुलन बनाए रखना जरूरी है. मैं अपने करियर की शुरुआत से ही ऐसा करता आ रहा हूं."

लोगों पर आधारित किरदार को करना पसंद करते है नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Birthday: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ऐसे तय किया वॉचमैन से सुपरस्टार तक का सफर,  जानें उनसे जुड़ी रोचक बातें, happy birthday nawazuddin siddiqui lesser  known facts | Bollywood News

अपनी बात को जारी रखते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, "मुझे अजीबोगरीब काम करने की जरूरत महसूस होती रहती है क्योंकि अगर मैं एक ही तरह का काम करने लगूंगा तो मैं ऊब जाऊंगा और मुझे कोई दूसरा पेशा अपनाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा. मुझे लगता है कि मेरे पेशे को दिलचस्प बनाए रखने के लिए अलग-अलग तरह की भूमिकाएं करनी चाहिए, कभी आप गैंगस्टर बन जाते हैं, कभी पुलिस वाले, बायोपिक करते हैं, कभी आम इंसान का किरदार निभाते हैं. मुझे ऐसे किरदार निभाना पसंद है जो मैंने देखे और मिले लोगों पर आधारित हों, यह बहुत दिलचस्प है". बता दें नवाजुद्दीन को आखिरी बार अनुराग कश्यप की फिल्म हड्डी में देखा गया था. वह जल्द ही रौतू का राज में नजर आएंगे, जिसका प्रीमियर जी5 पर होगा.

Read More:

Mirzapur 3: पंकज त्रिपाठी स्टारर सीरीज मिर्जापुर 3 का ट्रेलर आउट

बिग बी ने कल्कि 2898 AD के प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने की बताई वजह

प्रेग्नेंसी में दीपिका का ख्याल रखते दिखे अमिताभ बच्चन और प्रभास

सनी देओल की नई फिल्म का हुआ एलान, तेलुगु निर्देशक संग करेंगे मिलकर काम

Latest Stories