Neha Dhupia ने Kartik Aaryan की डेटिंग लाइफ पर किया कमेंट

नेहा धूपिया अपने चैट शो नो फिल्टर नेहा के एक और सीजन लेकर आई हैं. एक्ट्रेस ने कार्तिक आर्यन की डेटिंग लाइफ की ओर इशारा करते हुए कहा कि एक्टर को सिंगल रहने की आदत नहीं है.

New Update
Neha Dhupia commented on Kartik Aaryan dating life
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : नेहा धूपिया अपने चैट शो नो फिल्टर नेहा के एक और सीजन के साथ वापस आ गई हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस को कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन जैसे बॉलीवुड सेलेब्स के डेटिंग ऐप प्रोफाइल के लिए बायोस के साथ आने के लिए कहा गया था.

नेहा धूपिया ने कार्तिक आर्यन के लिए कही ये बात 

पिंकविला से बातचीत में नेहा धूपिया से पूछा गया कि कुछ लोकप्रिय बॉलीवुड हस्तियों के डेटिंग ऐप बायोस क्या होंगे. कार्तिक आर्यन के बारे में पूछे जाने पर नेहा ने कहा, 'सिंगल रहने की आदत नहीं है.' जब अनन्या पांडे की बात आई तो नेहा ने कहा, "अभी ऐप डिलीट कर रही हूं."
नेहा को टाइगर श्रॉफ के लिए बायोडाटा लाने के लिए भी कहा गया था. उसने जवाब दिया, "जब मैं ऐसी दिखती हूं, तो मुझे बायोडाटा की जरूरत नहीं है." कृति सेनन के लिए उन्होंने कहा, "अगर आपकी लंबाई 6 फीट से कम है तो परेशान न हों." जहां तक शाहिद की बात है तो उन्होंने कहा कि अभिनेता डेटिंग ऐप पर नहीं आएंगे क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा हैं. इसके बाद उन्होंने कहा, "इसके चक्कर में मत पड़िए, मैं असली शाहिद कपूर नहीं हूं."

neha

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 

जहां नेहा अपने शो के प्रमोशन में व्यस्त हैं, वहीं कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन और फ्रेडी की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. चंदू चैंपियन एक ऐसे व्यक्ति की दिलचस्प सच्ची कहानी है जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को अपनी भव्य रिलीज के लिए तैयार है. फ्रेडी के लिए, यह फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है. कार्तिक के पास आशिकी 3 और भूल भुलैया 3 भी पाइपलाइन में है.

 

अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म 

अनन्या पांडे की बात है तो वह आखिरी बार फिल्म खो गए हम कहां में नजर आई थीं. उनके अभिनय को दर्शकों और समीक्षकों ने खूब सराहा. वह जल्द ही अमेज़न प्राइम के कॉल मी बे में नजर आएंगी. टाइगर श्रॉफ जल्द ही अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगे. जहां तक शाहिद और कृति की बात है तो उन्हें हाल ही में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में एक साथ देखा गया था. 

Tags : Neha Dhupia

अनुपम खेर ने अपनी अगली निर्देशित फिल्म Tanvi The Great की घोषणा की 

धर्मेंद्र शादी के दौरान हुए घायल! उनके पीठ और पैर में लगी चोट

Homi Adajania ने Sara Ali Khan के बारे में कही ये बात, जानिए यहां  

काजल अग्रवाल के साथ इवेंट के दौरान एक शख्स ने की गंदी हरकत!

Latest Stories