बेटे की शादी का न्योता देने बाबा विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं नीता अंबानी

ताजा खबर: रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी ने उत्तर प्रदेश राज्य के वाराणसी का दौरा किया. उन्होंने काशी विश्वेश्वर मंदिर में स्पेशल पूजा की. उन्होंने अपने बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी का निमंत्रण बाबा के चरणों में अर्पित किया.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Nita Ambani

Nita Ambani

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Nita Ambani Visit Kashi Vishwanath Temple: रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी ने उत्तर प्रदेश राज्य के वाराणसी का दौरा किया. इस मौके पर उन्होंने काशी विश्वेश्वर मंदिर में स्पेशल पूजा की. उन्होंने अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का निमंत्रण बाबा के चरणों में अर्पित किया और आशीर्वाद लिया इस बीच नीब अंबानी की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे.

पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं नीता अंबानी

इस मौके पर नीता अंबानी गुलाबी साड़ी और गले में मोतियों से जड़ा लंबा हार पहने नजर आईं. इसके साथ राउंड ईयररिंग्स उनके लुक में चांद लगा रहे हैं. नीता अंबानी ने इस बीच मीडिया से बात की और यहां आने की वजह भी बताई और काफी खुश नजर आईं.

नीता अंबानी ने बताई वाराणसी आने की वजह

वहीं नीता अंबानी ने मीडिया से बात करते हुए  बताया, "बस अभी तो भोलेनाथ के दर्शन करने जा रही हूं और उसके बाद गंगा आरती करने जा रही हूं, तो मैं बहुत उत्साहित हूं आज निमंत्रण पत्र लेकर आई हूं मेरे अनंत और राधिका की शादी का, तो बस श्री के चरणों में ये मैं आज लेकर आई हूं देने के लिए".

12 जुलाई को शादी करेंगे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट

आखिर क्या है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की  'हस्ताक्षर सेरेमनी', जानें इसका महत्व | anant ambani and radhika merchant  pre wedding festivities ...

बता दें अरबपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को बीकेसी के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी. मुख्य समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शुभ विवाह या शादी समारोह के साथ शुरू होंगे. मेहमानों को पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनना अनिवार्य है. इसके बाद शनिवार, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद या दिव्य आशीर्वाद के लिए एक दिन होगा. रविवार, 14 जुलाई को एक भव्य विवाह समारोह आयोजित किया जाएगा.

Read More:

वरुण धवन की कॉमेडी फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी श्रीलीला!

स्टार्स की बढ़ती फीस पर बोले अनिल कपूर, कहा-'मैंने फ्री में फिल्मे की'

शोटाइम में इमरान हाशमी के किरदार को लेकर करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

इस वजह से Nana Patekar ने वेलकम टू द जंगल को करने से किया मना!

 

Latest Stories