पंचायत 2 फेम आंचल तिवारी ने अपनी मौत की खबर पर किया ये रिएक्ट

ताजा खबर - पंचायत 2 में आंचल तिवारी ने परमेश्वर की बेटी रवीना का किरदार निभाया था. कई न्यूज़ वालो ने उनकी मौत की झूठी खबर फैलाया. इस पर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया.

New Update
Aanchal Tiwari

ताजा खबर : पंचायत 2 फेम आंचल तिवारी ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं जब यह खबर वायरल हुई कि रविवार को बिहार में एक सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई. हालांकि, बुधवार को उन्होंने सभी अफवाहों को खारिज कर दिया और पुष्टि की कि वह जीवित हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि आंचल तिवारी, जिनका निधन हो गया, इसी नाम की एक भोजपुरी एक्ट्रेस थीं और मीडिया ने इसे उनके साथ भ्रमित कर दिया.

आंचल तिवारी ने शेयर किया वीडियो 

वीडियो में आंचल ने बताया कि वह जीवित है और दावा किया कि वायरल खबर फर्जी है. “सभी मीडिया आउटलेट्स के लिए, मैं जीवित हूं और ठीक हूं, भगवान की कृपा से मुझे आशीर्वाद मिला है! यह मेरे ध्यान में आया है कि मेरी तस्वीर का उपयोग करके झूठी सूचना प्रसारित की गई है कि मैं एक कार दुर्घटना में था और मेरी मृत्यु हो गई. इस गैर-पेशेवर और अपमानजनक खबर ने मुझे बहुत बहुत दुख पहुँचाई है. मैं सभी मीडिया आउटलेट्स से आग्रह करती हूं कि वे जानकारी प्रसारित करने से पहले जांच कर ले और लिखने  में सावधानी बरतें. किसी की छवि का इस तरह गलत तरीके से उपयोग करना सही नहीं है. आइए हम खुद को सत्य और जिम्मेदारी पर कायम रखें. कृपया इस पोस्ट को शेयर करके और इन दुर्भावनापूर्ण अफवाहों को समाप्त करके सच्चाई फैलाने में मेरी मदद करें. आइए हम सभी अपनी रिपोर्टिंग में सटीकता, सम्मान और सहानुभूति के लिए प्रयास करें. वीडियो के कैप्शन में लिखा उन्होंने लिखा, “चिंता के साथ संपर्क करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद - मैं वास्तव में आपके समर्थन की तारीफ करती हूं.”

यहां देखें वीडियो: 

 

पंचायत 2 में उनका रोल 

पंचायत 2 में आंचल ने परमेश्वर की बेटी रवीना का किरदार निभाया था. पिछले साल, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अपनी लोकप्रिय श्रृंखला पंचायत का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर जारी किया था. चित्रित छवि में एक्ट्रेस को पंचायत सचिव की भूमिका निभाते हुए, अपनी पीठ पर बैग लटकाए मोटरसाइकिल चलाते हुए दिखाया गया है. यह अनिश्चित है कि क्या यह फुलेरा गांव से उनके प्रस्थान का प्रतीक है. निर्माताओं ने अभी तक शो की रिलीज़ डेट की घोषणा नहीं की है. पोस्ट में अगली तस्वीर श्रृंखला के अन्य पात्रों को दिखाती है, जिनमें बनराकस, विनोद और माधव शामिल हैं, जिन्हें क्रमशः दुर्गेश कुमार, अशोक पाठक और बुल्लू कुमार ने निभाया है. वे एक दीवार के सामने एक बेंच पर बैठे हैं जिस पर लिखा है, “ठोकर लगती है तो दर्द होता है, तभी मनुष्य सीख पाता है.” 

Tags : Panchayat 2  

Read More

Mismatched Season 3: रोहित-प्राजक्ता ने हैदराबाद का शेड्यूल किया पूरा

दीपिका पादुकोण से ये चीज चुराना चाहती हैं अनन्या पांडे! 

आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर दिसंबर 2024 में होंगी रिलीज!

दुलकर सलमान की फिल्म से बिग बॉस 17 फेम आयशा खान करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Latest Stories