Pankaj Udhas death: पीएम नरेंद्र मोदी सहित इन सलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

ताजा खबर : मशहूर गजल और पार्श्व गायक पंकज उधास ने सोमवार को अंतिम सांस ली. वह 72 वर्ष के थे. कई सलेब्स ने गायक को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

New Update
Pankaj Udhas death

ताजा खबर  : लोकप्रिय गजल और पार्श्व गायक पंकज उधास ने 72 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. लंबी बीमारी के बाद सुबह करीब 11 बजे ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनका निधन हो गया. इस खबर के मद्देनजर, कई प्रसिद्ध हस्तियों और मशहूर हस्तियों ने गायक को याद करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की. 

नरेंद्र मोदी ने पंकज उधास के लिए कही ये बात 

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने एक्स अकाउंट के जरिए अपनी संवेदना व्यक्त की. उन्होंने लिखा: “हम पंकज उधास जी के निधन पर शोक व्यक्त करते हैं, जिनकी गायकी ने कई तरह की भावनाओं को व्यक्त किया और जिनकी ग़ज़लें सीधे आत्मा से बात करती थीं. वह भारतीय संगीत के एक प्रकाश स्तंभ थे, जिनकी धुनें पीढ़ियों से चली आ रही थीं. मुझे पिछले कुछ वर्षों में उनके साथ हुई अपनी विभिन्न बातचीतें याद हैं. उनके जाने से संगीत जगत में एक खालीपन आ गया है जिसे कभी नहीं भरा जा सकेगा. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं. शांति."

 

 माधुरी दीक्षित ने सहित इन सलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

माधुरी दीक्षित ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, "संगीत के दिग्गज पंकज उधास जी के निधन से बहुत दुखी हूं. उनकी गजलों ने दुनिया भर के लोगों की आत्मा को छू लिया. उनकी विरासत हमेशा हमारे दिलों में रहेगी! ओम शांति." पंकज उधास ने उनकी 1991 की फिल्म साजन का गाना 'जिये तो जियें कैसे' का सोलो वर्जन गाया था. 


भजन गायक अनूप गलोटा ने लिखा, “चौंकाने वाला… संगीत के दिग्गज और मेरे दोस्त #पंकजउधास का निधन. इस कठिन समय में हम उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं.'' 

 


एक्टर मनोज बाजपेयी ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, “दुखद!!! आपकी आत्मा को शांति दे पंकज उधास जी! आपको सुनने और आपकी आवाज़ और सुर की मधुर बनावट से मंत्रमुग्ध होने का सौभाग्य मिला! ॐ शांति (हाथ जोड़कर इमोजी) उत्तम कलाकार उत्तम इंसान (उत्कृष्ट कलाकार, उत्कृष्ट व्यक्ति)!” 

 


अनु मलिक ने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया और लिखा: "दुखी, स्तब्ध, व्यथित. दुनिया ने न केवल एक महान गायक खो दिया है, बल्कि एक महान इंसान भी खो दिया है, वह विनम्र थे और हमेशा हल्की हंसी के साथ तारीफ स्वीकार करते थे. संगीत की दुनिया. ग़ज़ल की दुनिया." हम सभी ने एक चमकता सितारा खो दिया है. इंसान का एक रत्न. सर्वश्रेष्ठ में से सर्वश्रेष्ठ. पंकज जी की आत्मा को चिर शांति मिले. भगवान उनकी पत्नी, बेटियों, उनके पूरे परिवार को यह सहन करने की अपार शक्ति दे. अपूरणीय क्षति, ओम शांति. ओम शांति. ओम शांति." 

 

सोनू निगम ने क्या कहा

इस बीच, गायक सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गायक के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने पंकज उधास की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''मेरे बचपन का सबसे अहम हिस्सा आज खो गया. श्री पंकज उधास जी, मैं आपको हमेशा याद करूंगा. यह जानकर मेरा दिल रोता है कि आप नहीं रहे. वहां होने के लिए आपका शुक्रिया. शांति."

Tags : Pankaj Udhas death

Read More

झलक दिखला जा 11 के लिए विवेक अग्निहोत्री ने मनीषा रानी को चीयर किया 

अनुपम खेर ने सतीश कौशिक को याद किया, कहा कागज 2 था उनका पैशन प्रोजेक्ट

फाइटर के बाद यामी गौतम की Article 370 सभी गल्फ कंट्री में हुई बैन

राजपाल यादव ने अपूर्वा में कैसे विलेन रोल से दर्शकों को किया प्रभावित?

Latest Stories