अमर सिंह चमकीला की सफलता को लेकर Parineeti Chopra ने दिया बयान

ताजा खबर: परिणीति चोपड़ा को अमर सिंह चमकीला में अमरजोत कौर की भूमिका के लिए काफी तारीफें मिलीं. इस बीच परिणीति चोपड़ा ने अमर सिंह चमकीला की सफलता के बारे में बात की.

New Update
Parineeti Chopra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: परिणीति चोपड़ा को अमर सिंह चमकीला में अमरजोत कौर की भूमिका निभाने के लिए आलोचकों और दर्शकों से काफी तारीफें मिलीं. इस फिल्म में परिणीति दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आई. इस बीच परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अमर सिंह चमकीला की सफलता के बारे में बात की.

अमर सिंह चमकीला की सफलता को लेकर बोली परिणीति 

Amar Singh Chamkila हुई Netflix पर रिलीज, क्यों देखनी चाहिए Diljit Dosanjh  और Parineeti की फिल्म? - Amar Singh Chamkila Movie Review Diljit Dosanjh Parineeti  Chopra film released on Netflix
 
दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति चोपड़ा ने फिल्म की सफलता पर अपनी राय देते हुए कहा, "यह लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड की तरह है. आप स्वीकार करते हैं कि आपका जीवनकाल पिछले दो साल थे जो आपने फिल्म को दिए. आमतौर पर, लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड 50 साल की सेवा के बाद मिलता है, लेकिन यह वास्तव में ऐसा ही लगता है क्योंकि यह एक वास्तविक, प्रामाणिक, सच्ची हिट फिल्म लगती है. यह कोई पीआर हिट नहीं है; यह कोई नकली हिट नहीं है. यह एक ऐसी फिल्म रही है जिसे लोगों ने वाकई पसंद किया है. आज के समय में यह किसी भी अन्य पैरामीटर से बेहतर लगती है".

'निर्देशक मुझे एक नए नजरिए से देख पा रहे हैं'- परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra was suggested not to do OTT Netflix Film Amar Singh  Chamkila You will end your career 'अमर सिंह चमकीला' के लिए परिणीति चोपड़ा  ने छोड़ी थी 'एनिमल', को एक्टर्स बोले-

बता दें परिणीति चोपड़ा ने अमर सिंह चमकीला अपने किरदार को लेकर कहा, "यह आश्चर्यजनक है क्योंकि अब मुझे जिस तरह की भूमिकाएं मिल रही हैं, वे पहले जैसी भूमिकाएं नहीं हैं. निर्देशकों ने अमरजोत कौर के रूप में मेरे प्रदर्शन में कुछ ऐसा देखा है जो उन्होंने पहले किसी और फिल्म में नहीं देखा. एक निर्देशक थे जिन्होंने मुझे बुलाया और कहा, 'पूरी फिल्म में तुम्हारी आंखों में कुछ ऐसा था. जब मैं अपनी फिल्म लिख रहा था, तो मैंने तुम्हारे बारे में कभी नहीं सोचा था, लेकिन मैंने चमकीला देखी और अब मैं इस फिल्म के लिए तुम्हारे अलावा किसी और एक्ट्रेस के बारे में नहीं सोच सकता. इसलिए, मुझे लगता है कि निर्देशक मुझे एक नए नजरिए से देख पा रहे हैं, जो तब नहीं हो पाता अगर मैंने अमरजोत कौर का किरदार नहीं निभाया होता. यह मेरे लिए एक बड़ा प्लस रहा है".

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी अमर सिंह चमकीला 

Real Story of Amar Singh Chamkila: कौन थे अमर सिंह चमकीला, जिनकी लाइफ पर  बनी फिल्‍म Netflix पर हुई है रिलीज?

अमर सिंह चमकीला में दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं, जबकि परिणीति उनकी गायिका-पत्नी अमरजोत की भूमिका में हैं. यह 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.

Read More:

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के रोल के लिए जुनैद खान ने दिया था ऑडिशन

प्रभास को डेट कर रही हैं दिशा पटानी, एक्ट्रेस ने हाथ पर बनवाया टैटू!

Bigg Boss OTT 3 में शुरु हुई लव स्टोरी,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैशटैग

नॉमिनेशन के कारण वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित ने बहाएं आंसू

Latest Stories