अमरजोत कौर बनने के लिए Parineeti Chopra को सुनने पड़े थे ताने

अमर सिंह चमकीला में परिणीति चोपड़ा अमरजोत कौर के किरदार में नजर आईं थीं. इस बीच अब परिणीति चोपड़ा ने अमर सिंह चमकीला के लिए उनके वजन बढ़ाने की अफवाहों के बारे में बात की.

New Update
Parineeti Chopra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में जहां दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी सिंगर का किरदार निभाया था, वहीं परिणीति चोपड़ा अमरजोत कौर के किरदार में नजर आईं थीं. अमरजौत का किरदार निभाने के लिए एक्ट्रेस ने अपना वजन भी बढ़ाया था. इस बीच अब परिणीति चोपड़ा ने अमर सिंह चमकीला के लिए उनके वजन बढ़ाने की अफवाहों के बारे में बात की, और कहा कि जब लोगों ने उनके प्रेगनेंसी होने या बोटॉक्स प्रक्रिया कराने के बारे में अटकलें लगाईं थी.

वजन बढ़ाने पर परिणीति चोपड़ा ने खोए कई मौके

मेरी प्रेग्नेंसी की उड़ीं अफवाहें और मैं कई प्रोजेक्ट्स से हाथ धो बैठी: परिणीति  चोपड़ा – Navyug Sandesh

आपको बता दें हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वजन बढ़ने की प्रक्रिया ने उन्हें मनोवैज्ञानिक रूप से प्रभावित किया, साथ ही उनकी नींद को भी प्रभावित किया. इसके कारण उन्हें काम के अवसर भी खोने पड़े और उनके रूप-रंग के बारे में नेगेटिव बातें भी सामने आईं. उन्होंने कहा, "मैंने ब्रांड खो दिए, मैंने इवेंट नहीं किए क्योंकि मैं बहुत खराब दिख रही थी. लोग कहने लगे, 'वह प्रेग्नेंट है, मैंने लिपोसक्शन करवाया है, मैंने अपने चेहरे पर बोटॉक्स करवाया है'. मैं यह सब देखती थी और सोचती थी, 'तुम कभी नहीं समझ पाओगे कि मैं किस दौर से गुज़र रही हूं."

अमरजोत बनने के लिए एक्ट्रेस ने बढ़ाया था 16 किलो वजन

Why is Chamkila fame Parineeti Chopra being accused of insulting Amarjot  Kaur?- चमकीला फेम परिणीति चोपड़ा पर क्यों लग रहा अमरजोत कौर का अपमान करने  का आरोप, बॉलीवुड न्यूज News | Zoom

परिणीति चोपड़ा ने आगे कहा कि उन्होंने अमरजोत की तरह दिखने का फैसला तब किया जब निर्देशक इम्तियाज अली ने उनसे कहा कि वह दिवंगत गायिका अमरजोत कौर जैसी नहीं दिखती हैं. उन्होंने कहा, “यह बिल्कुल भी हेल्थी नहीं है. हकीकत में, जब मैंने चमकीला साइन की थी, तब मैं अपनी टॉप फिटनेस पर थी. मैं दो साल से वर्कआउट कर रही थी और मेरे पेट की मांसपेशियां लगभग बन गई थीं. जब मैंने फिल्म साइन की, तो इम्तियाज सर ने मुझसे कहा कि मैं हकीकत में अमरजोत की तरह नहीं दिखती और मैंने इसे बदलने का संकल्प लिया. एक मिनट में, मैं पिछले दो सालों में की गई सारी मेहनत भूल गई. मेरा वजन 16 किलो बढ़ गया, मैं भारी खाना खाती थी और सो जाती थी ताकि अगली सुबह मैं फूली हुई दिखूं. मैं दोहरी ठुड्डी चाहती थी, मैं चाहती थी कि मेरी आंखें छोटी दिखें. मैं ढेर सारा चावल और रोटियां खाती थी. यह सिर्फ़ मौज-मस्ती या खेल नहीं था, पूरे दिन पिज्जा खाना.”

अमरजोत की तरह दिखने में हुआ परिणीति को भारी नुकसान

अमरजोत कौर के लुक्स पर बात करना परिणीति चोपड़ा को पड़ा भारी, नेटिजंस ने  ट्रोल कर लिया आड़े हाथ - India TV Hindi

परिणीति चोपड़ा ने यह भी बताया कि उन्हे अमरजोत की तरह दिखने में बदलाव के साथ-साथ कुछ नुकसान भी हुए. उन्होंने कहा, “छह महीने तक बहुत ज़्यादा खाना खाया. मेरी नींद प्रभावित हुई, मेरा मूड प्रभावित हुआ. मेरी सहनशक्ति जीरो हो गई. कोई कसरत नहीं. मैं मिल्कशेक वगैरह नहीं पीती, लेकिन मैं इस तरह के पेय पदार्थ पी रही थी. मैं भारतीय कपड़े पहनती थी, जो बहुत अच्छे लगते थे, और मैं अपनी तरह दिखती थी. लेकिन मैं अपनी तरह नहीं दिखना चाहती थी. मैं अमरजोत जी की तरह दिखना चाहती थी, मुझे ऐसा करना ही था. यह वो प्रोजेक्ट था जिसका मैं इंतज़ार कर रही थी.” 

परिणीति ने किए कई व्यक्तिगत त्याग

एक्ट्रेस ने 13 साल में दी सिर्फ 1 ब्लॉकबस्टर

परिणीति ने कहा कि एक 'वरिष्ठ अभिनेता' ने उन्हें चेतावनी दी थी कि वे खुद को इस स्थिति में न डालें. उन्होंने उनसे कहा, " तू अपना करियर ख़त्म कर देगी". परिणीति चोपड़ा ने कहा कि उन्होंने 'आज तक' अपना वजन कम नहीं किया है. "यह एक संघर्ष रहा है और हर जगह, लोग मुझ पर हमला कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वह बुरी दिखती है. मुझे बुरा लगता है कि लोग इतनी जल्दी न्याय कर लेते हैं. मैंने इन सबके बीच शादी कर ली. अपने जीवन के सबसे बड़े दिन पर, मैं ऐसी दिख रही थी. मैंने कई व्यक्तिगत त्याग किए हैं".

'अमर सिंह चमकीला' की भूमिका में नजर आए दिलजीत दोसांझ

अमरजोत के रोल पर परिणीति चोपड़ा ने दिया ऐसा बयान, भड़के यूजर्स बोले- ये  अपमान हैं - parineeti chopra 'अमर सिंह चमकीला' की बात करें तो ये फिल्म इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित हैं. यह फिल्म पंजाब के सिंगर अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है जिनकी 27 साल की उम्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 12 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ अमर सिंह चमकीला की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Read More:

Salaar 2: प्रभास स्टारर सालार 2 में नहीं नजर आएंगी Kiara Advani

Govinda के साथ काम करना चाहते हैं फिल्म निर्माता Anees Bazmee

किरण राव की फिल्म Laapataa Ladies इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

जब भंसाली ने 2000 के दशक में फरदीन खान संग काम करने से किया था इनकार!

 

Latest Stories