Paritosh Tiwari 'लव सेक्स और धोखा 2' में नूर की भूमिका निभाएंगे

ताजा खबर : परितोष तिवारी ने डांस स्टेप्स सीखने और लड़कियों जैसी सुंदरता लाने की कोशिश की. लव सेक्स और धोखा 2 में मौनी रॉय, तुषार कपूर और अनु मलिक भी हैं.

New Update
Paritosh Tiwari
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : लव सेक्स और धोखा 2 के निर्माताओं ने फिल्म के तीसरे लीड परितोष तिवारी को पेश किया, जो एक बदलती महिला नूर का किरदार निभाते नजर आएंगे. निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक बीटीएस वीडियो भी जारी किया, जिसमें उनकी चयन प्रक्रिया को दर्शाया गया है.

परितोष को फिल्म में एक बदलती महिला के रूप में अपनी भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से ऊर्जावान देखा जा सकता है. उन्होंने डांस स्टेप्स सीखने और लड़कियों जैसी सुंदरता लाने की कोशिश की. फिल्म में मौनी रॉय, तुषार कपूर, अनु मलिक, स्वरूपा घोष, स्वास्तिका मुखर्जी, अनुपम जोदार और उर्फी जावेद भी हैं.

परितोष के बदलते लुक का BTS वीडियो यहां देखें 

 

हाल ही में, निर्माता एकता कपूर ने अपनी फिल्म लव सेक्स और धोखा 2, जिसे आमतौर पर एलएसडी 2 के नाम से जाना जाता है, का टीज़र जारी किया, जो दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित है.


अपने सोशल मीडिया पर एकता ने एक नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे एलएसडी2 एक ऐसी फिल्म है जो उन्हें समान मात्रा में साहस और डर देती है. "कुछ चीजें. मुझे चौंका दो. लेकिन एलएसडी2 वह सामग्री है जो मुझे साहस और डर देती है. इसलिए हम डार्क एन हठधर्मिता साझा करते हैं. एलएसडी2 का टीज़र हम. हम उतना ही साथ ले जाना चाहते हैं. विवेक. एन अस्वीकरण! !! टॉम दोपहर 2 बजे. यह कोई प्रमोशनल रणनीति नहीं है.''

Love Sex Aur Dhokha 2: Ektaa Kapoor introduces third lead Paritosh Tiwari,  who will play transitioning female Noor | Bollywood - Hindustan Times

इससे पहले, दिबाकर ने टीज़र ड्रॉप से पहले दर्शकों के लिए एक डिस्क्लेमर लगाया था. उन्होंने विस्तार से बताया कि लव सेक्स और धोखा इस बारे में है कि कैसे उस समय के लोग कैमरे के सामने आने से बहुत शर्माते थे, लेकिन आज की पीढ़ी इसके प्रति अधिक जागरूक है और अधिक कैमरा-फ्रेंडली है.

"अगर आप वयस्क नहीं हैं तो एलएसडी 2 का टीज़र या ट्रेलर न देखें क्योंकि यह किशोरों और बच्चों की कहानी है, लेकिन किशोर और बच्चे अभी इसे नहीं देख सकते हैं. अगर वयस्क अपने परिवार के साथ फिल्म देखने आ रहे हैं, तो बात करें और, अगर आपका परिवार है, जिनसे बात करना संभव नहीं है, तो अपने परिवार के साथ न आएं, दोस्तों के साथ आएं, गर्लफ्रेंड के साथ आएं, ऑफिस के लोगों के साथ आएं परिवार के सदस्यों के साथ आने से पहले, कृपया इसे विवेक से देखें,'' उन्होंने कहा.

फिल्म के बारे में 

लव सेक्स और धोखा जो साल 2010 में रिलीज़ हुई थी, दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित थी और इसमें राजकुमार राव, नेहा चौहान, अंशुमान झा और नुसरत भरुचा जैसे कलाकार थे. उर्फी जावेद लव सेक्स और धोखा 2 के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत कर रही हैं, जो 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी.

Read More:

Zeenat Aman ने अपने फैंस को शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप पर दी सलाह!

Varun Badola ने Sangita Ghosh के साथ डेटिंग की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

 पृथ्वीराज ने प्रभास की Salaar 2 पर शेयर किया बड़ा अपडेट

तृषा ने Vishwambhara सेट से चिरंजीवी-पवन कल्याण के साथ तस्वीर शेयर की

Latest Stories