Prabhas ने लंदन में खरीदा नया घर?

प्रभास नाग अश्विन द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्मों कल्कि 2898 एडी और मारुति द्वारा निर्देशित द राजा साब की शूटिंग पूरी करने के लिए भारत लौटने तक लंदन में रह रहे हैं.

New Update
Prabhas bought a new house in London
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : बाहुबली और सालार जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर साउथ इंडियन एक्टर  प्रभास अपने नए  रियल एस्टेट निवेश के बारे में अफवाहों के साथ सोशल मीडिया पर हलचल मचा रहे हैं. अटकलें लगाई जा रही हैं कि एक्टर ने कल्कि 2898 ई. की शूटिंग में व्यस्त रहने के दौरान लंदन में एक नया घर खरीदा है. इससे पहले, प्रभास अपनी फिल्मों की शूटिंग और छुट्टियों के दौरान लंदन में किराए के मकान में रहते थे, जिसका मासिक किराया लगभग 60 लाख रुपये था. हाल की रिपोर्ट्स से पता चलता है कि यूरोप में घुटने की सर्जरी जैसी स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण प्रभास ने लंदन में अधिक स्थायी निवास का विकल्प चुना है.

जब फोटो खिंचवाने के बाद फैन ने प्रभास को जड़ दिया था थप्पड़, वायरल हुआ  वीडियो | salaar actor prabhas old video viral fan slap baahubali actor |  TV9 Bharatvarsh

प्रभास ने फ़िलहाल फिल्म सालार की सफलता का लुत्फ़ उठा रहे है. निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म 22 दिसंबर को वैश्विक स्तर पर रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस पर 650 करोड़ रुपये की कलेक्शन करते हुए एक बड़ी हिट साबित हुई. वर्तमान में, प्रभास अपनी अगली फिल्म कल्कि 2898 AD के निर्माण में पूरी तरह से व्यस्त हैं.

फिल्म कल्कि 2898 AD के बारे में 

कल्कि 2898 AD में कई स्टार कलाकार हैं, जिसमें संतोष नारायणन ने संगीत दिया है और वैजयंती मूवीज ने इस प्रोजेक्ट को सपोर्ट किया है. प्रभास के साथ, फिल्म में प्रमुख अभिनेत्रियाँ दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी हैं, जबकि उद्योग के दिग्गज अमिताभ बच्चन और कमल हासन प्रमुख भूमिकाएँ निभा रहे हैं. बेसब्री से प्रतीक्षित यह फिल्म 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. 


जूनियर एनटीआर और नानी कल्कि 2898 ई. की टीम में शामिल हो गए हैं, जबकि विजय देवरकोंडा के संभावित कैमियो के बारे में अफवाहें हैं. अटकलें बताती हैं कि जूनियर एनटीआर परशुराम की भूमिका निभा सकते हैं, जबकि नानी संभवतः चरमोत्कर्ष तक के दृश्यों में कृपाचार्य की भूमिका निभा सकती हैं. अत्याधुनिक ब्लू स्क्रीन तकनीक का उपयोग करते हुए, यह फिल्म एक शानदार सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है और इसका बजट 500 करोड़ रुपये से अधिक है.

कल्कि 2898 ई. के अलावा, प्रभास के पास कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं, जिनमें द राजा साब, कन्नप्पा, सालार 2, स्पिरिट, रावणम, श्रीकांत ओडेला के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट और हनु राघवपुडी के साथ एक और अनटाइटल्ड वेंचर शामिल हैं. रिपोर्ट्स बताती हैं कि द राजा साब एक हॉरर-कॉमेडी होगी जिसमें प्रभास के साथ मालविका मोहनन और निधि अग्रवाल मुख्य रोल निभाती दिखाई देंगी. 

Latest Stories