Prabhas ने अपनी शादी की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी

प्रभास इस समय फिल्म 'कल्कि 2898 एडी'  के साथ-साथ अपनी शादी को लेकर की गई पोस्ट की वजह से भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस बीच अब प्रभास ने अपनी शादी को लेकर चल रही खबरों के बारे में खुलकर बात की.

New Update
prabhas breaks silence on marriage

Prabhas

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म का टीजर 22 मई को रिलीज हो चुका हैं जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं. वही प्रभास इस समय फिल्म 'कल्कि 2898 एडी'  के साथ-साथ अपनी शादी को लेकर की गई पोस्ट की वजह से भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस बीच अब प्रभास ने अपनी शादी को लेकर चल रही खबरों के बारे में खुलकर बात की.

अपनी शादी को लेकर बोले प्रभास

शादी की खबरों पर Prabhas ने तोड़ी चुप्पी, बोले 'मैं अपनी फीमेल फैन्स को...'  | Times Now Navbharat

प्रभास ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के इवेंट में अपनी शादी की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ''मैं जल्द ही शादी नहीं कर रहा हूं क्योंकि मैं अपनी फीमेल फैंस की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता''.

दिग्गज कलाकारों संग काम करने पर प्रभास ने कही ये बात

कोई कल्कि, तो कोई कंस... प्रभास की 600 करोड़ वाली फिल्म के ये 4 किरदार बवाल  काट देंगे! | Kalki 2898ad Prabhas bhairva amitabh bachchan Ashwatthama kamal  haasan kamsa deepika padukone | TV9 ...

वहीं फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए प्रभास ने कहा, "अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम करना एक सुनहरा मौका था. मैं कमल सर का बहुत आभारी हूं क्योंकि मैं अपने माता-पिता से कमल द्वारा उनकी फिल्मों में पहने गए कपड़े लाने के लिए कहते थे".

27 जून को रिलीज होगी कल्कि 2898 AD 

Big News: Kamal Haasan joins cast of Amitabh Bachchan, Prabhas and Deepika  Padukone starrer 'Project K' | IWMBuzz

डायरेक्टर  नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म वैजंती मूवीज द्वारा समर्थित है. कल्कि 2898 AD में प्रभास मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. उनके साथ,  दीपिका पादुकोण  फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी, जो प्रभास के साथ उनका पहला सहयोग भी होगा. नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही कल्कि 2898 ई. एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसमें कमल हासन,  दिशा पटानी, राजेंद्र प्रसाद और पसुपथी जैसे मशहूर सितारे भी अहम भूमिका में हैं. कल्कि 2898 ई. इस साल 27 जून को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है.

prabhas on marriage rumours 

Read More:

रोमानिया के लिए निकले खतरों के खिलाड़ी 14 के ये 9 कंटेस्टेंट्स

Maidaan: इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'मैदान'

जब पिता Shah Rukh Khan की इस चीज से बेटी Suhana Khan को होती थी चिढ़

Rohit Saraf ने 'Ishq Vishk Rebound' को लेकर किया अहम् खुलासा

Latest Stories