सकीना के बाद अब Preity Zinta के साथ इश्क फरमाते दिखेंगे Sunny Deol

'गदर 2' की धमाकेदार सफलता के बाद सनी देओल अब अपनी नई फिल्म लाहौर 1947 (Lahore 1947) में नजर आएंगे. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया था जिसके बाद अब लाहौर 1947 की लीड एक्ट्रेस को लेकर बड़ी खबर आ रही है.

New Update
Preity Zinta

Preity Zinta

ताजा खबर: Lahore 1947: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने साल 2023 में अपनी फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2)  से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. 'गदर 2' की धमाकेदार सफलता के बाद सनी देओल अब अपनी नई फिल्म लाहौर 1947 (Lahore 1947) में नजर आएंगे. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया था जिसके बाद अब लाहौर 1947 की लीड एक्ट्रेस को लेकर बड़ी खबर आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक लाहौर 1947 में सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा नजर आएंगी. 

'लाहौर 1947' में नजर आएंगी प्रीति जिंटा?

Preity Zinta: Lahore 1947: प्रीति जिंटा के हाथ लगी Sunny Deol की 300 करोड़ी  मूवी!! सालों बाद साथ दिखेंगी जोड़ी | बॉलीवुड News, Times Now Navbharat

दरअसल, बुधवार, 24 जनवरी 2024 को प्रीति जिंटा को मुंबई के एक स्टूडियो से बाहर निकलते देखा गया, जहां वह लुक टेस्ट के लिए गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रीति जिंटा ने 'लाहौर 1947' के लिए अपना लुक टेस्ट दिया था और संभावना है कि वह सनी देओल के साथ इस फिल्म से वापसी करेंगी. यही नहीं इस फिल्म से प्रीति जिंटा लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगी.वहीं लाहौर 1947 में  प्रीति जिंटा को लेकर कोई भी ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया हैं. आपको बता दें कि सनी देओल और प्रीति जिंटा ने कई फिल्मों में साथ काम किया हैं जिसमें 'हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई', 'फर्ज' जैसी कई फिल्मों शामिल हैं.

आमिर खान के बैनर तले बनने जा रही फ‍िल्‍म लाहौर 1947 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'लाहौर 1947' आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनाई जाएंगी.  सनी देओल की इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी करने वाले हैं. इस बात की जानकारी आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के सोशल मीडिया हैंडल के जरिए काफी पहले ही दे दी गई थी.

Sunny Deol, Lahore 1947, Preity Zinta, Aamir Khan, Lahore 1947 movie, rajkumar santoshi, preity zinta in Lahore 1947

More:

Love And War से पहले आलिया-रणबीर को कास्ट करना चाहते थे इम्तियाज अली

Shaitaan Teaser: आर माधवन का खतरनाक रूप देखकर उड़े अजय देवगन के होश

Bigg Boss 17: टॉप-3 की रेस से अंकिता बाहर, जानिए कौन बनेगा विनर

Bade Miyan Chote Miyan Teaser: एक्शन अवतार में नजर आए अक्षय और टाइगर

 

 

#sunny deol #preity zinta
Latest Stories