प्रियंका चोपड़ा ने कैटरीना कैफ के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो

ताजा खबर : प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल आइकन हैं और उन्होंने हाल ही में हेड ऑफ़ स्टेट की शूटिंग पूरी की है. वह लगातार अपनी बेटी मालती मैरी के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रही हैं.

New Update
Priyanka Chopra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल आइकन हैं और उन्होंने हाल ही में हेड ऑफ़ स्टेट की शूटिंग पूरी की है.  वह लगातार अपनी बेटी मालती मैरी के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रही हैं.  खैर, आज उन्होंने पुरानी यादें ताज़ा करते हुए कैटरीना कैफ़ के साथ एक तस्वीर शेयर की.  कुछ ही समय में यह वायरल हो गई.  खैर, वह कैटरीना और आलिया के साथ जी ले ज़रा में नज़र आएंगी . 

प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, "वाह...पता नहीं इसे किसने लिया और कब लिया गया लेकिन बेबीज...@katrinakaif".  फोटो में दोनों डांस सीक्वेंस के लिए तैयार दिख रहे हैं.  उन्होंने शिमरी कपड़े पहने हैं और कैमरे के लिए मुस्कुरा रहे हैं.  जी ली जरा की बात करें तो फरहान अख्तर ने 2021 में इसकी घोषणा की और यह जल्दी ही सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गई.  हालांकि, तब से, कोई बड़ा अपडेट नहीं हुआ है. 

यहां देखिए:

वैरायटी के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, फरहान अख्तर ने दावा किया कि देरी के पीछे तारीखों का मुद्दा था.  उन्होंने प्रकाशन को बताया, "हमारे पास बस तारीखों को लेकर समस्या है, और अभिनेता की हड़ताल ने प्रियंका की तारीखों को बहुत बड़ा झटका दिया है कि क्या हो सकता है और क्या नहीं, इसलिए मैंने वास्तव में यह मानना ​​शुरू कर दिया है कि अब उस फिल्म की अपनी नियति है.  यह तब होगा जब इसे होना होगा, हम देखेंगे. "

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में घोषणा की कि उन्होंने बहुप्रतीक्षित फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग पूरी कर ली है.  अभिनेत्री ने अपनी बेटी मालती और क्रू के साथ एक खुशनुमा वीडियो मोंटाज शेयर किया और फिल्म के लिए अपने प्यार को व्यक्त करते हुए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा.  एक्शन-कॉमेडी हेड्स ऑफ स्टेट में इदरीस एल्बा और जॉन सीना भी हैं. 

Read More:

कियारा आडवाणी पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में नजर आएंगी

तब्बू हॉलीवुड सीरीज Dune: Prophecy के कलाकारों में हुईं शामिल

आलिया भट्ट ने गुच्ची क्रूज़ शो की शोभा बढ़ाई, देखें फोटोज

अनुराग कश्यप ने संदीप रेड्डी वांगा से की मुलाकात, किया एनिमल का समर्थन

Latest Stories