ईशा अंबानी की होली पार्टी में प्रियंका,माधुरी और अन्य सितारे हुए शामिल

ताजा खबर :इवेंट के लिए प्रियंका चोपड़ा ने पेस्टल पिंक स्टाइलिश स्लिट स्कर्ट स्टाइल वाली शीर प्री-ड्रेप्ड साड़ी और ब्लाउज पहना था. ईशा अंबानी ने मल्टी कलर ड्रेस चुनी.

New Update
Priyanka Madhuri
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : ईशा अंबानी ने शुक्रवार रात मुंबई के अंबानी हाउस में बुल्गारी (Bvlgari) रोमन होली प्रदर्शनी की मेजबानी की, जिसके बाद रात्रिभोज का आयोजन किया गया. इसमें प्रियंका चोपड़ा, माधुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी, शरवरी वाघ, आयुष्मान खुराना और अदिति राव हैदरी सहित अन्य लोग शामिल हुए. 

ईशा अंबानी के साथ पोज देतीं प्रियंका चोपड़ा

बुल्गारी के सीईओ जीन-क्रिस्टोफ़ बाबिन ने इंस्टाग्राम पर पार्टी की कई तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों में ईशा, प्रियंका, आयुष्मान खुराना और श्लोका मेहता सहित अन्य मेहमान शामिल थे. उन्होंने कार्यक्रम स्थल और भोजन मेनू पर भी एक नज़र डाली.
उन्होंने लिखा, "मुंबई के मंत्रमुग्ध कर देने वाले अंबानी हाउस में पहली बार Bvlgari रोमन होली प्रदर्शनी और गाला डिनर, ईशा अंबानी द्वारा आयोजित, और @priyankachopra @ayushmannk @radikamerchantril और कई अन्य प्रतिष्ठित अतिथियों, भागीदारों और दोस्तों की भागीदारी के साथ. अंबानी और ब्व्लगारी जीवन भर की एक अनोखी भावना और सुंदरता, परिष्कार और संस्कृति का प्रदर्शन था." उन्होंने हिंदी और गुजराती में धन्यवाद भी लिखा. 

 

इवेंट में सेलेब्स ने क्या पहना?

इवेंट के लिए प्रियंका ने पेस्टल पिंक स्टाइलिश स्लिट स्कर्ट स्टाइल वाली शीर प्री-ड्रेप्ड साड़ी और ब्लाउज पहना था. ईशा ने बहुरंगी ड्रेस चुनी, जबकि श्लोका ने गुलाबी ड्रेस चुनी. एक फैन अकाउंट द्वारा साझा की गई क्लिप में, प्रियंका को ईशा, श्लोका और राधिका मर्चेंट के साथ मंच पर देखा गया था. उन्होंने माइक सौंपने से पहले भीड़ से राधिका के बारे में बात की. जब राधिका एक पल के लिए भ्रमित हो गई तो वे सभी खिलखिला पड़े. 

 

अदिति राव हैदरी ने नारंगी साड़ी और गुलाबी ब्लाउज पहना था. आयुष्मान क्रीम आउटफिट में नजर आए. शिल्पा शेट्टी ने प्रिंटेड क्रीम केप के नीचे हरे रंग का आउटफिट पहना था. अथिया को काले और बेज रंग के ब्लेज़र और पैंट में देखा गया. माधुरी ने लाल पैंटसूट पहना था, जबकि उनके पति डॉ. श्रीराम नेने ने काले कोट और पैंट के नीचे सफेद शर्ट पहनी थी. शरवरी क्रीम चोली और नेवी ब्लू लहंगे में नजर आईं. ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी ने काली टी-शर्ट और चारकोल पैंट चुना. 


प्रियंका ने मुंबई के जियो वर्ल्ड प्लाजा में बुल्गारी का भव्य स्टोर लॉन्च किया. लॉन्च के लिए, उन्होंने एक लक्जरी सरीसृप-प्रेरित टुकड़े को कढ़ाई वाले ब्रैलेट और फर्श-स्वीपिंग पैंट के साथ-साथ सोने की स्टिलेटो सैंडल के साथ पहना.  

Tags : Isha Ambani Holi Party

Latest Stories