Inspector Rishi : Naveen Chandra की हॉरर क्राइम ड्रामा की रिलीज डेट आई

आगामी 10-एपिसोड की हॉरर क्राइम ड्रामा सीरीज़ में नवीन चंद्र, सुनैना, कन्ना रवि, मालिनी जीवनरत्नम, श्रीकृष्ण दयाल और कुमारवेल प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

New Update
Inspector Rishi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : इंस्पेक्टर ऋषि नामक एक नया हॉरर क्राइम ड्रामा ओटीटी पर प्रीमियर के लिए तैयार है. नंदिनी जेएस द्वारा निर्मित, आगामी हॉरर क्राइम ड्रामा सीरीज़ में नवीन चंद्र, सुनैना, कन्ना रवि, मालिनी जीवरत्नम, श्रीकृष्ण दयाल और कुमारवेल प्रमुख भूमिकाओं में हैं. दस-एपिसोड की सीरीज भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है.

इंस्पेक्टर ऋषि सीरीज के बारे में 

सीरीज के सारांश के अनुसार, इंस्पेक्टर ऋषि एक मनोरंजक कथा प्रस्तुत करेंगे जो एक संशयवादी इंस्पेक्टर, ऋषि नंदन की यात्रा का पता लगाती है, जिसके दृढ़ विश्वास को तब चुनौती दी जाती है जब वह अलौकिक घटनाओं से जुड़ी अजीबोगरीब हत्याओं की एक श्रृंखला की जांच करता है. जैसे ही इंस्पेक्टर ऋषि डरावने और रहस्य से भरे इस दिमाग हिला देने वाले मामले को सुलझाता है, उसे अपराध से जुड़े रहस्यों को उजागर करने और अपनी आंतरिक उथल-पुथल से जूझने में भयानक बाधाओं का सामना करना पड़ता है.

 

“प्राइम वीडियो में, हम अपने ग्राहकों के लिए पूरे देश से समृद्ध, जड़ और सांस्कृतिक रूप से डूबी हुई कहानियों की एक श्रृंखला पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. जैसे-जैसे हम अपने क्षेत्रीय कंटेंट भंडार का विस्तार करना जारी रखते हैं, हम तमिल मूल, इंस्पेक्टर ऋषि, नंदिनी जेएस द्वारा बनाई गई एक रोंगटे खड़े कर देने वाली हॉरर क्राइम ड्रामा सीरीज़ लाने के लिए रोमांचित हैं.” प्राइम वीडियो की ओरिजिनल्स, भारत और दक्षिण पूर्व एशिया की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा. 
उन्होंने आगे कहा, ''मनमोहक अलौकिक तत्वों से भरपूर इस दिलचस्प अपराध जांच श्रृंखला में नंदिनी एक विशिष्ट महिला दृष्टिकोण लाती है, जो हमारे दर्शकों को एक बेहतरीन सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करती है.''
बता दें कि, शो का प्रीमियर 29 मार्च को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होगा. 

Tags : Inspector Rishi 

Read More 

आलिया भट्ट को प्रेगनेंसी के दौरान इस बंगाली मिठाई की होती थी चाहत? 

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए Rohit Shetty ने बढ़ाई अपनी फीस, यहां देखें?

अजय देवगन, रकुल प्रीत स्टारर De De Pyaar De 2 की रिलीज डेट आई सामने

प्रभास स्टारर Kalki 2898 AD पर अमिताभ बच्चन ने दिया बड़ा अपडेट

Latest Stories