अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 का प्रोमो हुआ आउट

ताजा खबर : अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म से नया प्रोमो आउट हुआ हैं.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Allu Arjun
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 के टीज़र से सभी को प्रभावित करने के बाद, निर्माता अब अपनी फिल्म के लिए सभी के बीच उत्साह का स्तर बढ़ाने की योजना बना रहे हैं. टीम ने हाल ही में फिल्म के पहले गाने का प्रोमो जारी किया है. चंद्र बोस द्वारा रचित और देवी श्री प्रसाद द्वारा गाया गया यह गीत फिल्म में अल्लू अर्जुन के चरित्र, पुष्पा राज की खोज करता है.

यहां देखें प्रोमो 

 प्रोमो की बात करें तो, यह गीत पुष्पा के रूप में अल्लू अर्जुन के क्रोध के साथ एक विद्युतीकरण ट्रैक होने का वादा करता है. 'पुष्पा पुष्पा पुष्पा' की पृष्ठभूमि में मंत्रोच्चार रोंगटे खड़े कर देता है और हमें 1 मई 2024 को सुबह 11:07 बजे रिलीज़ हुआ पूरा गाना देखने के लिए और अधिक उत्साहित कर देता है.

इस महीने की शुरुआत में, पुष्पा 2 के निर्माताओं ने अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फिल्म का टीज़र भी जारी किया था. टीज़र में, अल्लू अर्जुन को साड़ी पहने और उनके चेहरे को नीले और लाल रंग से रंगा हुआ देखा गया था. उन्होंने भारी पारंपरिक सोने और फूलों के आभूषणों के साथ मेकअप भी किया था. वह गुंडों की पिटाई करते नजर आए.

सुकुमार द्वारा निर्देशित, पुष्पा 2 की शूटिंग का आखिरी चरण फिलहाल चल रहा है. फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं. इससे पहले, रश्मिका ने बहुप्रतीक्षित फिल्म के बारे में बात की थी जब उन्होंने वादा किया था कि यह पहले से कहीं ज्यादा बड़ी होगी. “मैं आपसे वादा कर सकता हूं कि पुष्पा 2 बहुत बड़ी होने वाली है. हमने पहली फिल्म में कुछ पागलपन दिया था; भाग 2 में, हम जानते हैं कि हमारी एक जिम्मेदारी है क्योंकि लोगों को फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. हम लगातार और सचेत रूप से इसे वितरित करने की कोशिश कर रहे हैं, ”उसने पिंकविला को बताया.

पुष्पा 2: द रूल में सामंथा रुथ प्रभु भी एक कैमियो में शामिल हो सकती हैं. फिल्म में संजय दत्त की भी विशेष भूमिका होने की संभावना है. पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

सनी देओल स्टारर लाहौर में प्रीति जिंटा भी हुई शामिल, देखें BTS तस्वीर

मनोज बाजपेयी ने भंसाली की फिल्म देवदास को क्यों किया था मना, बताई वजह

छावा से विक्की कौशल का लुक हुआ लीक, एक्टर छत्रपति के अवतार में दिखें!

नोरा फतेही ने बॉडी पार्ट्स को जूम इन करने वाले पैप्स पर खुलकर बात की

Latest Stories