Pulkit Samrat और Kriti Kharbanda ने की सगाई?

आज 30 जनवरी 2024 को पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा  ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया हैं. जी हां पुलकित और कृति ने सगाई कर ली है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

New Update
Pulkit Samrat

Pulkit Samrat

ताजा खबर: Pulkit Samrat And Kriti Kharbanda Engaged: बॉलीवुड में पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) को उनके नाम से ज्यादा 'फुकरे' के नाम से जाना जाता है. वहीं  पुलकित सम्राट काफी समय से कृति खरबंदा ( Kriti Kharbanda) को डेट करने की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. कपल की तस्वीरें अक्सर फैन्स के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इस बीच आज 30 जनवरी 2024 को पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा  ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया हैं. जी हां पुलकित और कृति ने सगाई कर ली है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

सगाई में शामिल हुए करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य

आपको बता दें कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने चार साल तक डेट करने के बाद अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया हैं. कपल ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में सगाई की हैं. वहीं दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें दोनों एक-दूसरे को सगाई की अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे हैं. सगाई के दौरान कृति ने नीले रंग का सूट पहना हुआ है. पुलकित व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. यहीं नहीं फैंस और सेलेब्स कमेंट बॉक्स पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 

कृति और पुलकित का वर्कफ्रंट

Kriti Kharbanda & Pulkit Samrat To Get Married Soon? Taish Actress Reacts

वहीं बात अगर कपल के वर्कफ्रंट की करें तो पुलकित हाल ही में फुकरे में नजर आए थे. फुकरे के तीनों पार्ट में पुलकित के काम को काफी पसंद किया गया. कृति खरबंदा की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म रिस्की रोमियो में नजर आएंगी.

 

 

Latest Stories