यश की टॉक्सिक से करीना कपूर करेगी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू?

साउथ सुपरस्टार यश अपनी आने वाली फिल्म 'टॉक्सिक' की तैयारी में बिजी हैं. वहीं अब करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिल्म टॉक्सिक में यश के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं जिसकी पुष्टि एक्ट्रेस ने खुद की हैं.

New Update
Kareena Kapoor

Kareena Kapoor

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Toxic: साउथ सुपरस्टार यश (Yash) ने 'केजीएफ' और 'केजीएफ 2' से अपनी नई पहचान बनाई. अब वह अपनी आने वाली फिल्म 'टॉक्सिक' (Toxic) की तैयारी में बिजी हैं. 'टॉक्सिक' को लेकर मेकर्स कोई न कोई अपडेट शेयर करते रहते हैं. वहीं अब करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिल्म 'टॉक्सिक' में यश के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं जिसकी पुष्टि एक्ट्रेस ने खुद की हैं.

टॉक्सिक में नजर आएंगी करीना कपूर

बता दें करीना कपूर ने यश की टॉक्सिक को लेकर कहा, “अब, जैसा कि मैंने कहा, मैं एक बहुत बड़ी कन्नड़ फिल्म कर सकती हूं. अब यह पूरे भारत की तरह है, इसलिए मुझे नहीं पता कि मैं कहां शूटिंग करूंगी, लेकिन मैं अपने सभी फैंस के लिए यह जानने के लिए एक्साइटेड हूं कि यह पहली बार होगा जब मैं ऐसा करूंगी''.

साल 2025 में रिलीज होगी टॉक्सिक 

टॉक्सिक का निर्देशन मूथॉन फेम गीतू मोहनदास ने किया है और केवीएन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. टॉक्सिक 10 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हालांकि, फिल्म की बाकी स्टारकास्ट के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

करीना कपूर का वर्कफ्रंट

'टॉक्सिक' के अलावा करीना कपूर इस समय क्रू की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं. फिल्म में तब्बू और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में हैं. वह रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन की भी शूटिंग कर रही हैं.

Read More:

Amitabh Bachchan हॉस्पिटल में हुए एडमिट, शेयर किया हेल्थ अपडेट

बिग बी के मुश्किल दौर से गुजरने पर बोलीं जया बच्चन, कहा-'जब एक आदमी..'

आमिर खान स्टारर लगान को लेकर किरण ने दिया बयान, कहा- यह एक बुरा सपना..

माहिरा शर्मा से रोमांस करते दिखे एल्विश, मैक्सटर्न को खाने पड़े थप्पड़

 

Latest Stories