किल की स्क्रिप्ट पढ़कर Raghav Juyal को हो गया था ये आभास

ताजा खबर: राघव जुयाल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'किल' को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं अब एक्टर ने फिल्म किक को लेकर अपने विचार शेयर किए हैं.

New Update
Raghav Juyal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: राघव जुयाल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'किल' को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म किल में फानी का किरदार निभाने वाले राघव खूब तारीफें बटोर रहे हैं. वहीं अब एक्टर ने फिल्म किक को लेकर अपने विचार शेयर किए हैं. राघव जुयाल का कहना है कि फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया है. 

फिल्म किल को लेकर बोले राघव जुयाल

आर-रेटेड फिल्म किल की रिलीज पर राघव जुयाल: यह सिनेमा की जीत है |  एक्सक्लूसिव | टाइम्स नाउ

दरअसल, राघव जुयाल ने अपने हालिया इंटरव्यू में किक को लेकर कहा कि फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया है. एक्टर ने कहा, "मैं इस समय का भरपूर आनंद ले रहा हूं. ऐसा लग रहा है कि मैं अभी अपने करियर में बदलाव देख रहा हूं. पूरी इंडस्ट्री ने मुझे इसकी सराहना करने के लिए बुलाया है. अच्छा लग रहा है कि हमारी मेहनत का फल मिल रहा है. विदेशों से भी निर्माता और निर्देशक मुझे बुला रहे हैं".

राघव जुयाल का किक को लेकर रहा पागलपन भरा सफर

राघव जुयाल, बाॅलीवुड | Bollywood, Raghav juyal

वहीं राघव जुयाल ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कि, “इस फिल्म ने मेरे लिए दरवाजे खोल दिए. मुझे लगता है कि यह मेरी सफलता है. फिल्म रिलीज होने के बाद से यह एक पागलपन भरा सफर रहा है. कल्कि जैसी 600-700 करोड़ रुपये के बजट वाली फिल्म जिसमें इतने बड़े सितारे थे, वो हमारे साथ थे, और हम एक छोटे बजट के साथ आए थे, लेकिन केवल मुंह से की गई चर्चा के कारण ही लोगों को सिनेमाघरों तक लाने में सक्षम थे. पहले मैंने केवल मुंह से की गई चर्चा के प्रभाव के बारे में सुना था, लेकिन अब मैंने इसका अनुभव किया है”.

5 जुलाई को रिलीज हुई थी फिल्म किल

Kill Movie Review | लक्ष्य और राघव जुयाल की बेबाक-बेकाबू मूवी! कमज़ोर दिल  वालों के लिए असहज है किल! - kill movie review lakshya and raghav juyal bold  and uncontrollable movie

निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशित किल फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इसे करण जौहर और गुनीत मोंगा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में लक्ष्य लालवानी और राघव जुयाल के अलावा तान्या मानिकतला, अभिषेक चौहान, आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया और अद्रिजा सिन्हा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Read More:

कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच हुई लड़ाई, यूट्यूबर ने दिखाया चाकू

गुलशन देवैया ने जान्हवी कपूर को बताया फिल्म उलझ का मुख्य केंद्र!

सोनाक्षी से शादी के लिए शत्रुघ्न से इजाजत मांगते वक्त कांप रहे थे जहीर

सूर्या के बर्थडे पर फैंस को बड़ा तोहफा, Suriya 44 की पहली झलक आई सामने

Latest Stories