लिप सर्जरी के बवाल पर राजकुमार राव का आया रिएक्शन

ताजा खबर:राजकुमार राव, इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'श्रीकांत: आ रहा है' के लिए चर्चा का विषय बने हुए हैं बता दें फिल्म से ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है लेकिन फिल्म के अलावा इन दिनों राजकुमार राव किसी और वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

New Update
rajkumar rao.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर:राजकुमार राव, इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'श्रीकांत: आ रहा है' के लिए चर्चा का विषय बने हुए हैं बता दें फिल्म से ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है लेकिन फिल्म के अलावा इन दिनों राजकुमार राव किसी और वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जी हाँ बता दें सोशल मीडिया पर राजकुमार राव की एक क्लिप वायरल हो रही हैं जिसे देखकर फैंस कयास लगा रहे थे कि  एक्टर ने सर्जरी करवाई है हालाँकि एक्टर ने कुछ समय तक रिएक्शन नहीं दिया लेकिन इस बात से उन्होंने पर्दा उठा दिया है कि  क्या उन्होंने सच में सर्जरी करवाई है या नहीं 

नहीं करवाई सर्जरी 

हाल ही में राजकुमार ने एक मीडिया पोर्टल को बताया है कि  सोशल मीडिया पर उनकी जो फोटो और वीडियो वायरल हो रही है वह उनकी नहीं है उन्होंने किसी तरह की कोई सर्जरी नहीं करवाई है और जिस तरह से फोटोऔर वीडियो में उनका चेहरा दिखाया गया है असल में ऐसा है भी इसके अलावा उन्होंने कहा  , ''मैंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है दोस्तों. यह सिर्फ एक ख़राब फोटो है. वह सिर्फ एक टच-अप फोटो है. काश मेरी त्वचा भी ऐसी ही साफ और बेदाग होती क्योंकि यह वैसी ही दिखती है. मैंने कोई मेकअप नहीं पहना हुआ था. लेकिन मुझे कहना होगा कि यह मेरे लिए भी अजीब लगता है यह बस कैमरे में कैद हुआ एक बुरा पल था  मैंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है”

पहले करवा चुके हैं फिलर 

Decoding Rajkummar Rao's rise in Bollywood | Bollywood News - The Indian  Express

बात ज़ारी रखते हुए उन्होंने बताया कि  कुछ समय फिलर करवाने के बारे में सोचा था जिसके बारे में उन्होंने बताया, “ऐसा कहने के बाद, लगभग आठ साल पहले, मैंने अपनी ठुड्डी पर कुछ फिलर का काम किया था क्योंकि मैं आत्मविश्वासी दिखना चाहता था. मेरे त्वचा विशेषज्ञ ने इसका सुझाव दिया और मैंने वैसा ही किया क्या उसके बाद मुझे आत्मविश्वास महसूस होता है? हाँ, क्या मैंने उसके बाद बेहतर फिल्में कीं? इसने धारणा बदल दी है. अभिनय एक दृश्य माध्यम है. मैं इसके खिलाफ नहीं हूं. यदि कोई अपना आत्मविश्वास बढ़ाना चाहता है और विज्ञान उपलब्ध है, तो क्यों नहीं” इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया , “लेकिन प्लास्टिक सर्जरी नहीं यह बहुत महंगा और समय लेने वाला है”

,Rajkummar Rao,Srikant,Srikant Bolla

Read More:

सीमा पार पहुंची एक्ट्रेस मुमताज़, Fawad Khan और Ghulam Ali से मुलाक़ात

12वीं फेल सेट पर 100 रुपए के लिए विक्रम और मेधा में क्यों होती थी होड़

आलिया नहीं रणबीर के लिए इस एक्ट्रेस को दुल्हन बनाना चाहती थी करिश्मा

मडआइलैंड पर सलमान ने 10 घंटे इस फिल्म में यूनिट को करवाया था इंतज़ार

Latest Stories