Rajkummar Rao ने कराई प्लास्टिक सर्जरी, नए लुक को देखकर हैरान हुए फैंस

ताजा खबर: राजकुमार राव इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म श्रीकांत को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं एक्टर अपनी फिल्मों के अलावा एक और वजह से सर्खियों में आ चुके है जिसको लेकर सोशल मीडिया सूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

New Update
Rajkummar Rao

Rajkummar Rao

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Rajkummar Rao Plastic Surgery: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म श्रीकांत (Srikanth) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म के रिलीज होने में 1 महीना भी नहीं हैं. वहीं एक्टर अपनी फिल्मों के अलावा एक और वजह से सर्खियों में आ चुके है जिसको लेकर सोशल मीडिया सूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

क्या राजकुमार राव ने कराई प्लास्टिक सर्जरी

दरअसल, राजकुमार राव हाल ही में दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में शामिल हुए। यहां एक्टर अपने ओरिजिनल लुक से काफी बदले हुए नजर आए. एक्टर के नए लुक को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि राजकुमार राव ने अपना चिन इम्प्लान्ट करवाया है. इतना ही नहीं कई फैंस उनके नए लुक की तुलना 'फाइटर' विलेन ऋषभ साहनी से कर रहे हैं. फिलहाल राजकुमार राव ने इस मामले पर अभी प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है. 

10 मई को रिलीज होगी फिल्म श्रीकांत

वहीं फिल्म श्रीकांत दृष्टिबाधित बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला (Srikanth Bolla)की लाइफ पर आधारित है. राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत  में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ अहम और शरद केलकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी द्वारा किया जा रहा हैं इसके निर्माता टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी हैं. यह फिल्म 10 मई 2024 को रिलीज होगी.

राजकुमार राव के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

श्रीकांत फिल्म के अलावा राजकुमार राव के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें जान्हवी कपूर और अभिषेक बनर्जी के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही शामिल है. इसके बाद वह राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में भी नज़र आएंगे. इस फिल्म में त्रिप्ति डिमरी भी अहम भूमिका में होंगी. उनके पास स्त्री 2 और बचपन का प्यार भी पाइपलाइन में है.

rajkummar rao plastic surgery rumours, Rajkummar Rao Surgery

Read More:

IPL मैच के बाद Shah Rukh Khan ने यूं जीता फैंस का दिल!

एनिमल के तमिल रीमेक में साउथ के इस एक्टर को मिला रणबीर कपूर का रोल

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों के नाम आए सामने

मंदिरा बेदी का टीवी की एक्ट्रेस से लेकर स्पोर्ट्स होस्ट बनने तक का सफर

Latest Stories