दिलजीत दोसांझ को चमकीला के रूप में देखकर राजकुमार राव हुए हैरान

राजकुमार राव बहुत जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत' में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार राव ने बताया कि उन्हें अमर सिंह चमकीला में दिलजीत दोसांझ का अभिनय कितना पसंद आया

New Update
Rajkummar Rao on Diljit Dosanjh

Rajkummar Rao

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Rajkummar Rao on Diljit Dosanjh: राजकुमार राव बॉलीवुड में एक पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं. एक्टर बहुत जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत' में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार राव ने बताया कि उन्हें अमर सिंह चमकीला में दिलजीत दोसांझ का अभिनय कितना पसंद आया.

दिलजीत दोसांझ को लेकर बोले राजकुमार राव

राज और डीके की अगली वेब सीरीज के लिए साथ आए राजकुमार राव और दिलजीत दोसांझ

आपको बता दें राजकुमार राव ने  एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वह अमर सिंह चमकीला को तीन बार देख चुके हैं और उन्होंने दिलजीत दोसांझ को चमकीला के रूप में देखकर अपनी हैरानी जताई. एक्टर ने उन्होंने कहा, "मुझे यह फिल्म बेहद पसंद आई। दिलजीत उसमें कुछ पल आत्मा निकाल के दे रहे हैं. परिणीति चोपड़ा ने भी अच्छा काम किया है". वहीं काम के प्रति दिलजीत की प्रतिबद्धता और सरल व्यक्तित्व की सराहना करते हुए राजकुमार ने खुलासा किया, "वह कुछ खास हैं. उन्होंने अपने एक पॉडकास्ट में कहा था कि 2020 में कुछ तो हुआ है, जिसने उन्हें एक इंसान के रूप में अच्छे के लिए बदल दिया है, मुझे खुशी है कि ऐसा हुआ. बहुत ही ज्यादा शुद्धता है".

दिलजीत दोसांझ के लिए बनाई गई थी अमर सिंह चमकीला

 

वहीं राजकुमार राव ने इंटरव्यू के दौरान कहा, अमर सिंह चमकीला दिलजीत दोसांझ के लिए बनाई गई फिल्म थी. एक्टर ने व्यक्त किया कि, “कभी-कभी जब आप कोई फिल्म देखते हैं तो आपको लगता है कि ना. अरे यार काश ये किरदार मुझे मिलेगा लेकिन चमकीला ऐसा नहीं है! आप ही हो. भगवान का शुक्र है आपको मिला”.

राजकुमार राव का वर्कफ्रंट

राजकुमार राव बहुत जल्द श्रीकांत में नजर आएंगे जिसका निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है. इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी. 10 मई को रिलीज़ होने वाली यह फ़िल्म दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला के जीवन और विकलांगता के बावजूद उनकी सफलता की यात्रा पर आधारित होगी. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी ने किया है.

Read More:

Salaar 2: प्रभास स्टारर सालार 2 में नहीं नजर आएंगी Kiara Advani

Govinda के साथ काम करना चाहते हैं फिल्म निर्माता Anees Bazmee

किरण राव की फिल्म Laapataa Ladies इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

जब भंसाली ने 2000 के दशक में फरदीन खान संग काम करने से किया था इनकार!

 

Latest Stories