Rakhi Sawant के एक्स हस्बैंड आदिल ने बिग बॉस कंटेस्टेंट से रचाई शादी

राखी सावंत के एक्स पति आदिल खान दुर्रानी कथित तौर पर एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आदिल ने हाल ही में जयपुर में बिग बॉस 12 की एक्स-कंटेस्टेंट से शादी की है.

New Update
Adil Khan Durrani

Adil Khan Durrani

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Adil Khan Durrani gets married: सोशल मीडिया की पॉपुलर ड्रामा क्वीन राखी सावंत के एक्स पति आदिल खान दुर्रानी क बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. जी हां, राखी सावंत के एक्स पति आदिल खान दुर्रानी कथित तौर पर एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आदिल ने हाल ही में जयपुर में बिग बॉस 12 की एक्स-कंटेस्टेंट से शादी की है. इस खबर को सुनने के बाद राखी सावंत को शायद शॉक्ड लग सकता हैं.

बॉस 12 की एक्स-कंटेस्टेंट से आदिल खान ने की शादी

बिग बॉस के नए सीजन में नए बॉयफ्रेंड के साथ नजर आएंगी राखी सावंत? जानें कौन  हैं एक्ट्रेस के लवर Adil Khan Durrani? - Television AajTak

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिल खान दुर्रानी के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि आदिल ने 2 मार्च 2024 को जयपुर में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. यह शादी बेहद निजी तरीके से की गई है. सूत्र ने बताया कि आदिल खान ने बिग बॉस 12 की एक्स-कंटेस्टेंट सोमी खान से शादी की है. आदिल खान इस शादी को गुप्त रखना चाहते हैं और इसीलिए उन्होंने इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. आपको बता दें कि सोमी खान टीवी एक्ट्रेस सबा खान की बहन हैं.

राखी सावंत ने आदिल खान पर लगाए कई इल्जाम

Rakhi Sawant के एक्स पति Adil Durrani ने फिर किया निकाह, बिग बॉस 12 की इस  कंटेस्टेंट को बनाया अपना हमसफर! | टीवी मसाला News, Times Now Navbharat

आदिल खान दुर्रानी की पहली शादी राखी सावंत से हुई थी. हालांकि, राखी द्वारा आदिल के खिलाफ कई आरोप लगाए जाने और विवाहेतर संबंधों में शामिल होने का आरोप लगाए जाने के बाद पिछले साल वे अलग हो गए. फिर आदिल को राखी के आवास से उठाया गया और 7 फरवरी, 2023 को गिरफ्तार कर लिया गया. 

रितेश से हुई थी राखी की पहली शादी

Rakhi Sawant Announces Separation From Her Husband Ritesh | राखी सावंत पति  रितेश से हुईं अलग

आदिल दुर्रानी से पहले राखी की शादी भी रितेश से हुई थी. दोनों ने बिग बॉस 15 के घर में एक साथ एंट्री ली थी लेकिन शो के ग्रैंड फिनाले के तुरंत बाद अलग हो गए. फरवरी 2022 में, राखी ने रितेश से अलग होने की घोषणा की और एक बयान साझा किया जिसमें दावा किया गया कि सलमान खान के रियलिटी शो के बाद 'बहुत कुछ हुआ'.

Read More:

Gangs of Ghaziabad सीरीज में नजर आएंगे Shatrughan Sinha

नीता अंबानी से SRK ने गुजराती में पूछा हाल, कहा-तबियत एकदम तबलातोड़ छे

स्कूल टीचर नहीं बल्कि Darsheel Safari के दादा बने आमिर खान

मेंटल हेल्थ स्ट्रगल की वजह से Imran Khan को छोड़नी पड़ी थी इंडस्ट्री!

 

Latest Stories