Rakhi Sawant ने अपने एक्स पति आदिल खान की दूसरी शादी पर दिया रिएक्शन

ड्रामा क्वीन राखी सावंत के पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी ने बिग बॉस 12 फेम कंटेस्टेंट सोमी खान से दूसरी शादी की है. वहीं अब राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी की शादी पर प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. 

New Update
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Rakhi Sawant reacts to Adil Khan Durrani wedding: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) ने बिग बॉस 12 फेम कंटेस्टेंट सोमी खान से दूसरी शादी की है. इसके साथ-साथ आदिल खान दुर्रानी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. वहीं अब राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी की शादी पर प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. 

आदिल खान दुर्रानी ने सोमी खान संग निकाह की तस्वीरें की शेयर

आपको बता दें आदिल खान दुर्रानी ने सोमी खान संग शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "बिस्मिल्लाहिर रहमानिर रहीम हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि अल्लाह की कृपा से, हमने एक सरल और सुंदर समारोह में अपना निकाह संपन्न कर लिया है. अलहम्दुलिल्लाह, हम इस आशीर्वाद के लिए आभारी हैं और हम अपने परिवारों और दोस्तों के प्यार और समर्थन के लिए उनकी सराहना करते हैं.  हम पति-पत्नी के रूप में एक साथ अपनी नई यात्रा शुरू करने के लिए उत्सुक हैं. कृपया एक धन्य वैवाहिक जीवन के लिए अपनी प्रार्थनाओं में हमें याद रखें. जज़ाकअल्लाह खैर. आदिल खान दुर्रानी सोमी आदिल खान''.

राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी की शादी पर दिया रिएक्शन

आदिल खान दुर्रानी की शादी पर प्रतिक्रिया देते हुए, राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मुझे खुद पर गर्व है. मैं हर प्रकार के दर्द, पारिवारिक मुद्दों, विश्वास के मुद्दों, दिल टूटने, असुरक्षाओं, डिप्रेशन आदि से गुजरी. यह सब अकेले ही झेला लेकिन कभी हार नहीं मानी". 

राखी सावंत ने आदिल खान पर लगाए कई इल्जाम

Rakhi Sawant के एक्स पति Adil Durrani ने फिर किया निकाह, बिग बॉस 12 की इस  कंटेस्टेंट को बनाया अपना हमसफर! | टीवी मसाला News, Times Now Navbharat

आदिल खान दुर्रानी ने पहली शादी राखी सावंत से की थी. वहीं इस साल की शुरुआत में राखी सावंत ने तब सबका ध्यान अपनी ओर खींचा जब उन्होंने कथित अफेयर और उत्पीड़न को लेकर अपने पूर्व पति आदिल खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. जमानत मिलने के बाद आदिल खान ने राजश्री के साथ मिलकर सावंत के खिलाफ कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए और उन पर शारीरिक शोषण और धोखाधड़ी का आरोप लगाया. 

Read More:

इस कारण Kunal Kemmu को आया Madgaon Express बनाने का विचार, जाने वजह

Review: दर्शकों की रूह कंपा देंगी R Madhavan की शैतानी शक्तियां

Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि पर शिव भक्ति में डूबे ये स्टार्स

महाशिवरात्रि के मौके पर 'Odela 2' से सामने आया Tamannaah Bhatia का लुक

Boney Kapoor ने अर्जुन कपूर को बताया गोद लिया हुआ बेटा, जाने पूरा सच!

 

Latest Stories