जेल की सलाखों के पीछे होगी Rakhi Sawant, SC ने खारिज की जमानत याचिका

राखी सावंत के पूर्व पति आदिल ने आरोप लगाया था कि उनका अश्लील वीडियो लीक हुआ है. इस मामले में राखी ने सुप्रीम कोर्ट की ओर रुख किया था. वहीं अब आदिल खान दुर्रानी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दावा किया है कि राखी जल्द ही गिरफ्तार हो सकती हैं.

New Update
Adil Khan Durrani

Adil Khan Durrani

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. राखी के पूर्व पति आदिल ने आरोप लगाया था कि उनका अश्लील वीडियो लीक हुआ है. इस मामले में राखी ने सुप्रीम कोर्ट की ओर रुख किया था. वहीं अब आदिल खान दुर्रानी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दावा किया है कि राखी जल्द ही गिरफ्तार हो सकती हैं.

सुप्रीम कोर्ट ने राखी सावंत की जमानत याचिका को किया खारिज

आपको बता दें कि आदिल खान दुर्रानी  ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए दावा किया कि सुप्रीम कोर्ट ने राखी की याचिका खारिज कर दी है, जिसमें कथित लीक वीडियो मामले में संभावित गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत की मांग की गई थी. आदिल खान दुर्रानी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'हैलो. मैं आज बहुत खुश हूं. खुशी की बात यह है कि आज सुप्रीम कोर्ट ने राखी सावंत की जमानत खारिज कर दी है और आदेश पारित किया है कि राखी को चार हफ्ते के अंदर आकर सरेंडर करना होगा. इसके बाद ही उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होगी. तब तक राखी को जमानत नहीं मिलेगी. आदिल खान ने आगे दावा किया कि अब राखी को किसी भी कीमत पर जेल जाना होगा.

आदिल खान दुर्रानी ने जाहिर की खुशी

Adil Khan का आरोप - 'Rakhi Sawant ने धोखे में रखकर की मुझसे शादी, वह पहले  से थी शादी-शुदा' | 🎥 LatestLY हिन्दी

आदिल खान दुर्रानी ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, 'मैं कहता था कि संविधान में लड़कों को न्याय मिलना मुश्किल है. नहीं, संविधान में कहा गया है कि न्याय पाना कठिन है, लेकिन अगर आप सच्चे हैं तो आपको न्याय जरूर मिलेगा. मैं बता नहीं सकता कि मैं इससे कितना खुश हूं. हालांकि आदिल के बयान पर अभी तक राखी सावंत की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

"राखी कर देना चाहिए आत्मसमर्पण"- आदिल खान दुर्रानी

Rakhi Sawant Controversy | क्या राखी सावंत के पति आदिल खान की होगी जेल से  रिहाई? आज होगा फैसला | Navabharat (नवभारत)

आदिल खान दुर्रानी ने आगे कहा, "अदालत यह नहीं कह रही है कि मैं दोषी नहीं हूं, लेकिन राखी भी उतनी ही दोषी है, इसलिए उसे आत्मसमर्पण कर देना चाहिए.  राखी दुबई फरार हो गई है. उसके खिलाफ वारंट है. उसके खिलाफ कई मामले हैं. भारत आते ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा". राखी सावंत पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 500, 504 और 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया है, जो कि मानहानि और आपराधिक इरादे से जुड़ी धाराएं हैं, साथ ही उन पर यौन रूप से स्पष्ट सामग्री को इलेक्ट्रॉनिक रूप से प्रसारित करने के लिए सूचना और प्रौद्योगिकी अधिनियम (आईटी अधिनियम) की धारा 67 (ए) के तहत भी मामला दर्ज किया गया है.

साल 2023 में राखी ने आदिल पर लगाए थे कई आरोप

Arjun Kapoor-Malaika Arora, Rakhi Sawant-Adil Khan: Top 5 newsmakers of the  week

बता दें पिछले साल 2023 जनवरी में राखी सावंत ने आदिल खान से शादी करने का एलान किया था हालांकि, कुछ हफ़्ते बाद ही उन्होंने आदिल के खिलाफ़ शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने घरेलू हिंसा और उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. उन्होंने यह भी दावा किया कि आदिल ने उन्हें धोखा दिया है. फरवरी 2023 में मुंबई पुलिस ने आदिल को गिरफ़्तार किया था. पांच महीने जेल में बिताने के बाद उन्हें ज़मानत मिल गई थी. हालांकि, आदिल ने दावा किया है कि राखी उसे "फंसाने" की कोशिश कर रही है.

Adil Khan Durrani

Read More:

Padma Bhushan 2024: पद्म भूषण से सम्मानित हुई उषा उत्थुप

पद्म भूषण से सम्मानित होने पर Mithun Chakraborty ने जाहिर की खुशी

Mohanlal ने Shahrukh Khan के 'जिंदा बंदा' गाने पर किया जबरदस्त डांस

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज

Latest Stories