शादी के बंधन में बंधे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, सामने आई फोटोज

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी आज 21 फरवरी 2024 को शादी के अटूट बंधन में बंध चुके हैं. यहीं नहीं शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की पहली तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं जिसमें दोनों ही काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं.

New Update
hjg

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani

ताजा खबर: Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Marriage Photos: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) आज 21 फरवरी 2024 को शादी के अटूट बंधन में बंध चुके हैं. वहीं कपल ने पंजाबी और सिंधी दोनों ही रीति-रिवाजों से शादी की. यहीं नहीं शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की पहली तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं जिसमें दोनों ही काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं.

रकुल प्रीत और जैकी की शादी की तस्वीरें आई सामने

तस्वीरें शेयर करते हुए रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने लिखा, "Mine now and forever 21-2-2024 #abdonobhagnani" 

आपको बता दें रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी 2024 को हमेशा एक-दूसरे के साथ रहने का वादा कर चुके हैं. वहीं अब कपल की शादी की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं जिसमें दोनों ही काफी खूबसरत लग रहे हैं. कपल की फर्स्ट फोटोज से साफ है कि ये शादी रॉयल अंदाज में की गई है. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी पंजाबी और सिंधी रीति-रिवाजों से हुई है. दोनों इस दौरान शादी के लिए लाइट कलर के ऑउटफिट चुने, जैकी ने वाइट शेरवानी पहनी थी तो रकुल ने ऑफ वाइट एंड बेबी पिंक लेहंगा पहना.तस्वीरें सामने आने के बाद से लोग उन्हें बधाई दे रहे है. सेलिब्रिटी उन्हें अपना प्यार भेज रहे हैं.

रकुल और जैकी की शादी में शामिल हुए कई सितारे

बता दें रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी समारोह में केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए. शिल्पा शेट्टी, अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे और ईशा देओल समेत कई सितारे शामिल हुए. वहीं रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की एक्सक्लूसिव तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल न हो इसके लिए उन्होंने 'नो फोन पॉलिसी' अपनाई.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का वर्कफ्रंट

गोवा में क्यों हो रही रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी | why rakul  preet singh and jackky bhagnani choose their wedding location to goa |  HerZindagi

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल कमल हासन के साथ इंडियन 2 में नजर आएंगी.फिल्म में बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.पहला भाग 1996 में रिलीज़ हुआ था और इसमें कमल हासन ने एक वृद्ध स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाई थी जो भ्रष्टाचार के खिलाफ युद्ध छेड़ने का फैसला करता है.दूसरी ओर, जैकी भगनानी अपने अगले प्रोडक्शन बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, फिल्म में अक्षय, टाइगर, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में हैं और यह ईद 2024 के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Latest Stories