रकुल प्रीत Curefoods के साथ अपना पहला डाइन-इन रेस्टोरेंट करेंगी लॉन्च

ताजा खबर : बाजरा-केंद्रित थीम वाला रेस्तरां, अनाज के पोषण मूल्य पर प्रकाश डालता है, एफ एंड बी क्षेत्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का पहला निवेश होगा.

New Update
Rakul Preet
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह 16 अप्रैल को हैदराबाद के माधापुर में अपना पहला डाइन-इन रेस्तरां,अरंबम - स्टार्ट्स विद मिलेट लॉन्च कर रही हैं. रेस्तरां को भारत के अग्रणी F&B और क्लाउड किचन ऑपरेटर Curefoods के सहयोग से लॉन्च किया जाएगा. अरामबम - बाजरा के साथ शुरू होता है, यह अनाज के पोषण मूल्य के आधार पर एक अनूठी भोजन-अवधारणा होगी और इसमें बाजरा-केंद्रित मेनू की सुविधा होगी. रकुल प्रीत सिंह, जो स्वयं एक फिटनेस उत्साही हैं, स्वस्थ आहार प्रथाओं और समग्र कल्याण को बढ़ावा देने के लिए एक साझा दृष्टिकोण का प्रतिनिधित्व करने वाले रेस्टोरेंट के लिए ब्रांड एंबेसडर भी होंगी.

रकुल प्रीत सिंह ने रेस्टोरेंट के साथ पार्टनरशिप पर कही ये बात  

पार्टनरशिप के बारे में उत्साहित रकुल प्रीत सिंह ने कहा, “मैं हैदराबाद में अपना पहला रेस्तरां खोलने और सभी के लिए स्वादिष्ट, पौष्टिक भोजन के लक्ष्य को एकजुट करने में मदद करने के लिए उत्साहित हूं. मेरा मानना है कि भोजन न केवल शरीर को बल्कि आत्मा को भी पोषण देता है और अरामबाम में, हम एक समय में एक पौष्टिक बाजरा कटोरा एक साथ मिलकर ऐसा करने की योजना बना रहे हैं."

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, क्योरफूड्स के संस्थापक, अंकित नागोरी ने कहा, “अरामबाम सिर्फ एक रेस्तरां नहीं है; यह स्वस्थ जीवन शैली और जिम्मेदार भोजन निर्णयों के प्रति प्रतिबद्धता प्रदर्शित करने का हमारा तरीका है. हम इस सहयोग से रोमांचित हैं और जल्द ही अन्य बाजारों में विस्तार करने की उम्मीद कर रहे हैं.

अरंबम - बाजरा से शुरू होता है एक आगामी पाक हॉट स्पॉट है, जहां स्वस्थ खाने के मिशन पर भोजन प्रेमी अपने खाने के रोमांच को एक आनंदमय और टिकाऊ दावत में बदल सकते हैं.

Rakul Preet Singh 

Read More:

Zeenat Aman ने अपने फैंस को शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप पर दी सलाह!

Varun Badola ने Sangita Ghosh के साथ डेटिंग की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

 पृथ्वीराज ने प्रभास की Salaar 2 पर शेयर किया बड़ा अपडेट

तृषा ने Vishwambhara सेट से चिरंजीवी-पवन कल्याण के साथ तस्वीर शेयर की

Latest Stories