राम पोथिनेनी और संजय दत्त की फिल्म 'Double Ismart' का टीजर आउट

Double Ismart teaser Out: तेलुगु एक्टर राम पोथिनेनी आज 15 मई को अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन के खास मौके पर एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'डबल आईस्मार्ट' का टीजर मेकर्स द्वारा रिलीज किया गया हैं.

New Update
Double Ismart teaser

Double Ismart teaser

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Double Ismart teaser Out: तेलुगु एक्टर राम पोथिनेनी आज 15 मई को अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं राम पोथिनेनी के जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा मिला है. जन्मदिन के खास मौके पर  एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'डबल आईस्मार्ट' का टीजर मेकर्स द्वारा रिलीज किया गया हैं. मेकर्स द्वारा रिलीज किए टीजर में राम पोथिनेनी और संजय दत्त की दमदार झलक देखने को मिली हैं.

आपस में भिड़ते दिखे राम पोथिनेनी और संजय दत्त

आपको बता दें 'डबल आईस्मार्ट' का टीजर तेलुगू भाषा में रिलीज किया हैं. टीजर की शुरुआत एक वॉयस-ओवर आईस्मार्ट शंकर उर्फ ​​डबल आईस्मार्ट को गंदे शब्दों के साथ होती हैं. जोकि लड़कियों के साथ फ्लर्ट करता है और पैर थिरकाने वाली धुनों पर नाचता है. बिग बुल के रूप में संजय दत्त की धमाकेदार एंट्री होती है. वह फिल्म में राम पोथिनेनी से भिड़ते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर भी जारी किया है. पोस्टर में राम पोथिनेनी के चेहरे के बीच संजय दत्त के चेहरे की झलक दिखाई गई है.

कई भाषाओं में रिलीज होगी 'डबल आईस्मार्ट' 

पुरी जगन्नाथ और चार्ममे कौर द्वारा निर्मित फिल्म 'डबल आईस्मार्ट' में सैम के नायडू और गियानी गियानेली द्वारा छायांकन और मणि शर्मा द्वारा संगीत दिया गया है. फिल्म में काव्या थापर मुख्य भूमिका में हैं. 'डबल आईस्मार्ट' तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ होगी. रिलीज की तारीख के बारे में जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी.

Read More:

राजकुमार राव स्टारर Mr & Mrs Mahi का फर्स्ट सॉन्ग Dekhha Tenu आउट

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे एड शीरन!

Rakhi Sawant की अचानक बिगड़ी तबियत, हॉस्पिटल में हुई एडमिट

जितेंद्र कुमार कॉमेडी स्टारर सीरीज Panchayat Season 3 का ट्रेलर आउट

Latest Stories