रामपुर कोर्ट ने जया प्रदा को गिरफ्तार करने का दिया आदेश!

ताजा खबर - रामपुर में एमपी/एमएलए कोर्ट ने पुलिस अधीक्षक को दिग्गज एक्ट्रेस और राजनेता जया प्रदा को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. ये पहली बार नहीं है जब उन पर करवाई की हो इससे पहले भी एक्ट्रेस कई मामले में फंस चुकी है.

New Update
Jaya Prada

ताजा खबर : रामपुर की अदालत ने पुलिस अधीक्षक को दिग्गज एक्ट्रेस और राजनेता जया प्रदा को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. पुलिस अधीक्षक को विशेष टीम गठित कर पूर्व सांसद को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया गया है. आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने कहा कि पूर्व सांसद सातवीं बार उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी होने के बाद भी सुनवाई के लिए सोमवार को अदालत नहीं पहुंचीं.

Actress Jaya Prada is present! | अभिनेत्री जया प्रदा हाज़िर हों!: रामपुर  में आचार संहिता उल्लंघन के दो मामलों में पेशी, कई बार जारी हो चुका गैर  जमानती ...

 जया प्रदा पर लगे है ये आरोप

 एक्ट्रेस और राजनेता जया प्रदा आचार संहिता उल्लंघन से जुड़े दो मामलों में फरार हैं. यह पहली बार नहीं है जब जया प्रदा किसी विवाद में फंसी हैं. एक्ट्रेस को पिछले साल चेन्नई की एक अदालत ने पुराने मामले में दोषी पाया था. उसे छह महीने जेल की सजा सुनाई गई और 5,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया. खबरों के मुताबिक, जया प्रदा पर अपने थिएटर के कर्मचारियों को ईएसआई का पैसा नहीं देने का आरोप लगा था. कथित तौर पर, पूर्व सांसद ने आरोपों को स्वीकार कर लिया और मामले को खारिज करने की मांग करते हुए लंबे बकाया का भुगतान करने का वादा किया. हालाँकि, अदालत ने उसकी अपील अस्वीकार कर दी और जुर्माना और कारावास लगाया.

जया प्रदा की फिल्में

जया प्रदा के नाम से मशहूर ललिता रानी राव ने 70, 80 और 90 के दशक की शुरुआत में मुख्य रूप से हिंदी और तमिल फिल्मों में काम किया है. 1974 में तेलुगु फिल्म भूमि कोसम में तीन मिनट के डांस नंबर की पेशकश के बाद उन्हें फिल्म उद्योग में पहचान मिली.

jaya prada News in Hindi: jaya prada समाचार, jaya prada ख़बरें...

तेलुगु और तमिल में उनकी कुछ उल्लेखनीय फिल्मों में अदावी रामुडु, सिरी सिरी मुव्वा, सीता राम वनवसम, चाणक्य चंद्रगुप्त, मां इद्दारी कथा, राम कृष्णुलु, चैलेंज रामुडु, सर्कस रामुडु, श्रीवारी मुचातलु, जीविता खैदी, दशावतारम और रामचंद्र बॉस एंड कंपनी शामिल हैं. अन्य. उन्होंने मजबूर, वीरता, फरिश्ते, त्यागी, लव कुश, रज्जो, देहा और तथास्तु समेत कई हिंदी फिल्मों में काम किया है. जया प्रदा इंडियन आइडल, ससुराल सिमर का, हुनरबाज़: देश की शान और ड्रामा जूनियर्स 4 तेलुगु सहित टीवी शो में भी दिखाई दी हैं. 

Latest Stories