Ranbir Kapoor ने इन फिल्मों से इंडस्ट्री में हासिल किया था खास मुकाम

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'सांवरिया' से अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाले रणबीर आज बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में गिने जाते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए है रणबीर कपूर की बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट जिसे एक्टर को बनाया सुपरस्टार.

New Update
Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड के हैंडसम रणबीर कपूर अपने गुड लुक्स और एक्टिंग से फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते. साल 2007 में संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'सांवरिया' से अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाले रणबीर आज बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में गिने जाते हैं. फिल्म 'सांवरिया' के बाद एक्टर ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए है रणबीर कपूर की बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट जिसे एक्टर को बनाया सुपरस्टार.

रॉकस्टार

Ranbir Kapoor Best Films

फिल्म 'रॉकस्टार' रणबीर कपूर की बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं. इस फिल्म की कहानी से लेकर गाने और किरदार तक सब कुछ ए-वन था. इस फिल्म में रणबीर ने जॉर्डन का किरदार निभाते दिखाई दिए. रणबीर कपूर के किरदार ने फिल्म में जान डालने का काम किया था. वहीं इस किरदार को दर्शकों की ओर से भरपूर प्यार भी मिला. 

बर्फी

Barfi Full Hindi FHD Movie | Ranbir Kapoor, Priyanka Chopra, lleana D'Cruz  | Movies Now - YouTube

रणबीर कपूर ने फिल्म बर्फी में एक गूंगे और बहरे व्यक्ति का किरदार निभाया था. इस किरदार के पास न तो कोई दमदार डायलॉग थे और न ही गाने के लिए गाने. लेकिन रणबीर ने अपने एक्सप्रेशन के जादू से लोगों का दिल जीत लिया. फिल्म में रणबीर के अलावा इलियाना डिक्रूज और प्रियंका चोपड़ा भी थीं. लेकिन पूरी फिल्म रणबीर और प्रियंका के किरदारों ने चुरा ली.

राजनीति

Dirty Politics पर आधारित है बॉलीवुड की ये 6 फिल्में

फिल्म 'राजनीति' में रणबीर कपूर समर प्रताप सिंह की भूमिका में नजर आएं. फिल्म में समर एक बड़े राजनीतिक परिवार से हैं लेकिन उन्हें राजनीति में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है. इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणबीर सब पर भारी पड़े. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अजय देवगन, नाना पाटेकर, कैटरीना कैफ, अर्जुन रामपाल, मनोज बाजपेयी, सारा थॉम्पसन और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकारों ने बेहतरीन काम किया. रणबीर के किरदार को दर्शकों का खूब प्यार मिला और उन्होंने अपनी एक्टिंग का जलवा भी दिखाया.

संजू

फिल्म संजू के 3 साल: दिन में खाया 8 बार खाना, त‍ब पर्दे पर संजय दत्त के लुक  में दिखे रणबीर कपूर - Film Sanju completed 3 years Ranbir used to eat

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' उनके करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म मानी जाती है. यह फिल्म एक्टर संजय दत्त की बायोपिक है, जिसमें रणबीर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है. उन्होंने इस किरदार को इतने अच्छे से निभाया है कि लोगों को फिल्म में रणबीर की जगह संजय ही नजर आ रहे थे. आवाज से लेकर बॉडी लैंग्वेज तक रणबीर कबूर ने पूरी तरह संजय दत्त से कॉपी किया था. 

एनिमल 

संदीप रेड्डी की एनिमल में रणबीर कपूर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. फिल्म एनिमल में उनकी एक्टिंग और लुक ने सभी का दिल जीत लिया। फिलहाल फैंस एनिमल के सीक्वल यानी एनिमल पार्क का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Ranbir Kapoor films

Read More:

Govinda की भांजी Ragini Khanna ने अपनाया ईसाई धर्म?

अंकिता ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को रिजेक्ट करने की खबरों को किया खारिज

Sanjay Dutt ने मां Nargis की पुण्यतिथि पर शेयर किया इमोशनल नोट

TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह ने खुद रची लापता होने की साजिश?

Latest Stories