भूल भुलैया 3 के निर्देशक अनीस बज्मी चोट के बावजूद शूटिंग पर वापस लौटे

ताजा खबर : कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म पिछले कुछ समय से चर्चा में है. द एनिमल प्रसिद्ध एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने भूल भुलैया फिल्म फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में कियारा आडवाणी की जगह ली है.

New Update
Bhool Bhulaiyaa 3
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माताओं में से एक अनीस बज्मी बहुप्रतीक्षित फिल्म भूल भुलैया 3 के साथ निर्देशक पर वापस आ गए हैं. तीसरे भाग में कार्तिक आर्यन रूह बाबा की भूमिका निभा रहे हैं और विद्या बालन मंजुलिका के रूप में वापसी कर रही हैं. कार्तिक आर्यन और अनीस बज़्मी ने शनिवार को शूटिंग शुरू की. निर्देशक ने शनिवार को सोशल मीडिया पर सेट से एक तस्वीर शेयर करके फिल्म की शूटिंग शुरू होने की घोषणा की, जिसमें वह मॉनिटर देखते नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर फोटो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "माई हैप्पी प्लेस..." उनके टूटे हुए पैर ने भी नेटिज़न्स का ध्यान खींचा. 

 

अनीस बज़्मी ने भूल भुलैया 3 की शूटिंग शुरू की

कार्तिक आर्यन-तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म पिछले कुछ समय से चर्चा में है. द एनिमल फेमस एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने भूल भुलैया फिल्म फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में कियारा आडवाणी की जगह ली है. इसके अलावा, भूल भुलैया और भूल भुलैया 2 की जबरदस्त सफलता के बाद अब इस हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग भूल भुलैया 3 बन रहा है. प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित और अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर पहली भूल भुलैया फिल्म हिट रही थी. अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर भूल भुलैया 2 ब्लॉकबस्टर साबित हुई. 

भूल भुलैया 3 कब रिलीज होगी?

इससे पहले कार्तिक आर्यन ने भी शूटिंग पर जाने से पहले भगवान का आशीर्वाद लिया था और पूजा की थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक तस्वीर भी पोस्ट की और लिखा, "आज मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म शुरू हो रही है." आपको बता दें कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के अलावा माधुरी दीक्षित भी नजर आ सकती हैं. उनके अलावा एनिमल एक्टर तृप्ति डिमरी और नसीरुद्दीन शाह भी फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. भूल भुलैया 3 की रिलीज डेट को लेकर कहा जा रहा है कि यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है. 

Read More 

अर्जुन बिजलानी अस्पताल में हुए भर्ती, होगी इमरजेन्सी सर्जरी    

आमिर खान के बेटे जुनैद ने अपनी अगली फिल्म का जापान शेड्यूल किया पूरा 

काजल अग्रवाल के साथ इवेंट के दौरान एक शख्स ने की गंदी हरकत!

Elvish Yadav ने यूट्यूबर Maxtern को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल 

Latest Stories