कालापानी की जेल में खुद को Randeep Hooda ने कर लिया था बंद, जाने वजह

रणदीप हुडा काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. आज 26 फरवरी 2024 को स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की पुण्यतिथि हैं. आज वीर सावरकर की पुण्यतिथि पर रणदीप हुडा ने उन्हें श्रद्धांजलि दी हैं. 

New Update
Randeep Hooda

Randeep Hooda

ताजा खबर: Veer Savarkar: रणदीप हुडा काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं आज 26 फरवरी 2024 को स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की पुण्यतिथि हैं. आज वीर सावरकर की पुण्यतिथि पर रणदीप हुडा ने उन्हें श्रद्धांजलि दी हैं. 

वीर सावरकर की पुण्यतिथि पर भावुक हुए रणदीप हुडा 

आपको बता दें कि स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की पुण्यतिथि पर रणदीप हुडा ने  उन्हें श्रद्धाजंलि देते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में वह जेल के अंदर सावरकर की फ्रेम वाली तस्वीर की तरफ हाथ जोड़े नजर आ रहे थे. एक अन्य तस्वीर में वह नीचे फर्श पर बैठे और ऊपर देख रहे हैं.

रणदीप हुडा ने किया था खुद को जेल में बंद

वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "आज भारत माता के सबसे महान पुत्रों में से एक की पुण्य तिथि है. नेता, निडर स्वतंत्रता सेनानी, लेखक, दार्शनिक और दूरदर्शी #सावतंत्र्यवीरसावरकर. एक ऐसा व्यक्ति जिसकी प्रचंड बुद्धि और प्रचंड साहस ने अंग्रेजों को इतना डरा दिया कि उन्होंने उसे दो जन्मों (50 वर्ष) के लिए कालापानी की इस 7 बाई 11 फुट की जेल में बंद कर दिया. उनकी बायोपिक की रेकी के दौरान मैंने खुद को इस कोठरी के अंदर बंद करने की कोशिश की ताकि महसूस कर सकूं कि उन पर क्या गुजरी होगी. मैं 20 मिनट भी बंद नहीं रह सका जहां उन्हें 11 साल तक एकांत कारावास में बंद रखा गया था".

रणदीप हुडा ने किया स्वतंत्रा सेनानी को नमन

अपनी बात को जारी रखते हुए रणदीप हुडा ने लिखा, "मैंने #वीरसावरकर के अद्वितीय धैर्य की कल्पना की, जिन्होंने कारावास की क्रूरता और अमानवीय परिस्थितियों को सहन किया और फिर भी सशस्त्र क्रांति का निर्माण और प्रेरणा देने में कामयाब रहे. उनकी दृढ़ता और योगदान अतुलनीय है इसलिए दशकों से भारत विरोधी ताकतें आज भी उन्हें बदनाम करती रहती हैं नमन".

22 मार्च 2024 को रिलीज होगी फिल्म

'स्वतंत्र वीर सावरकर' 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह फिल्म हिंदी के साथ मराठी भाषा में भी रिलीज होगी. 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में अंकिता लोखंडे और अमित सियाल अहम भूमिका में नजर आएंगे.

Read More-

फूड डिलीवरी बॉय पर जमकर बरसे Ronit Roy, स्विगी ने किया पलटवार

दिलजीत दोसांझ- परिणीति चोपड़ा की फिल्म चमकीला की रिलीज डेट आई सामने

प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर Nag Ashwin ने दिया बड़ा अपडेट

Shahid Kapoor को हो रहा है आमिर खान की रंग दे बसंती ठुकराने का अफसोस

 

Latest Stories