रानी मुखर्जी ने हनुमान जयंती पर मुंबई के घंटेश्वर मंदिर के किए दर्शन

ताजा खबर : मंदिर दर्शन के लिए रानी मुखर्जी ने प्रिंटेड हरे रंग का सूट और धूप का चश्मा पहना था. उन्होंने मंदिर में कड़ी सुरक्षा के बीच मिठाई और माला चढ़ाई.

New Update
Rani Mukherjee
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : हनुमान जयंती के मौके पर रानी मुखर्जी ने मुंबई के घंटेश्वर मंदिर में दर्शन किए.  इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी ने एक्ट्रेस का मंदिर में आशीर्वाद मांगते हुए एक वीडियो शेयर  किया.

रानी हनुमान जयंती पर मंदिर गईं

मंदिर दर्शन के लिए रानी ने प्रिंटेड हरे रंग का सूट और धूप का चश्मा पहना था. उन्होंने कड़ी सुरक्षा के बीच मंदिर में मिठाई और माला चढ़ाई. जैसे ही वह मंदिर से बाहर निकलीं, उन्होंने अपने आसपास मौजूद प्रशंसकों की ओर हाथ हिलाया और मुस्कुरायीं. रानी ने कई बार "धन्यवाद" कहा.

 

रानी की आखिरी फिल्म

रानी को आखिरी बार मिसेज चटर्जी वर्सेज़ नॉर्वे में देखा गया था. आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित, मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे एक अप्रवासी मां के जीवन के बारे में बात करती है जो अपने बच्चों की कस्टडी वापस पाने के लिए सभी बाधाओं से लड़ती है. फिल्म में नीना गुप्ता, जिम सर्भ और अनिर्बान भट्टाचार्य ने अहम भूमिका निभाई है.

श्रीमती चटर्जी वर्सेज़ नॉर्वे पर रानी ने कही ये बात 

हाल ही में उन्होंने जेड सिने अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर की ट्रॉफी जीती. पुरस्कार प्राप्त करने पर रानी ने कहा, "यह पुरस्कार मेरे लिए बहुत खास है. इंडस्ट्री में यह मेरा 27वां साल है और यह देखकर खुशी हो रही है कि मेरे काम को मान्यता और पुरस्कार दिया जा रहा है. एमसीवीएन एक बहुत ही खास फिल्म है क्योंकि यह एक माँ और उसकी ताकत की कहानी. मेरे लिए, यह सुनिश्चित करना आवश्यक था कि यह कहानी बड़े दर्शकों तक पहुँचे क्योंकि यह हर भारतीय महिला, हर माँ की कहानी है."

उन्होंने आगे कहा,"मैं विशेष रूप से अपनी निर्देशक आशिमा छिब्बर को धन्यवाद देना चाहूंगी जिन्होंने इस कहानी को मेरे माध्यम से बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंचाया. मैं अपने निर्माताओं ज़ी स्टूडियो - शारिक, भूमिका और एम्मे एंटरटेनमेंट - निखिल, मधु, मोनिशा को भी मेरे साथ खड़े रहने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगी और ऐसे समय में इस फिल्म का समर्थन करना जब सभी का मानना था कि कंटेंट वाली फिल्में सिनेमाघरों में नहीं चलेंगी, मैं एस्टोनियाई क्रू को भी धन्यवाद देना चाहूंगी, जिन्होंने इस फिल्म के निर्माण में बहुत बड़ा योगदान दिया.''

Tags : Rani Mukherjee 

Read More:

हनुमान जयंती पर Prashant Varma ने शेयर किया 'जय हनुमान' का पहला पोस्टर

मनोज बाजपेयी ने भंसाली की फिल्म देवदास को क्यों किया था मना, बताई वजह

छावा से विक्की कौशल का लुक हुआ लीक, एक्टर छत्रपति के अवतार में दिखें!

नोरा फतेही ने बॉडी पार्ट्स को जूम इन करने वाले पैप्स पर खुलकर बात की

Latest Stories