रणवीर और कृति सेनन मनीष मल्होत्रा संग पहुंचे काशी विश्वनाथ मंदिर

रणवीर सिंह, कृति सेनन और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​रविवार, 14 अप्रैल 2024 को वाराणसी पहुंचे. रणवीर सिंह, कृति सेनन और मनीष मल्होत्रा ने वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की

New Update
 Ranveer Singh Kriti Sanon

Ranveer Singh And Kriti Sanon

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: रणवीर सिंह, कृति सेनन और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​रविवार, 14 अप्रैल 2024 को वाराणसी पहुंचे. दरअसल, ये दोनों स्टार्स मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में रैंप वॉक के लिए वाराणसी पहुंचे थे. वहीं रैंप वॉक से पहले रणवीर सिंह, कृति सेनन और मनीष मल्होत्रा ने वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

भक्ति में लीन दिखें रणवीर सिंह, कृति सेनन और मनीष मल्होत्रा

आपको बता दें  रणवीर सिंह, कृति सेनन और मनीष मल्होत्रा काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा- अर्चना के दौरान ट्रेडिशनल लुक में नजर आए. इस दौरान कृति सेनन पीले कलर का कुर्ता- पायजामा तो वहीं रणवीर वाइट कलर का कर्ता और मनीष मल्होत्रा पिंक और वाइट कलर का कुर्ता- पायजामा पहने दिखे. वहीं घाट पर पूजा करने के बाद रणवीर ने फैंस के साथ फोटोज भी क्लिक कराई.

मनीष मल्होत्रा के रैंप वॉक में ट्रेडिनल लुक में दिखे रणवीर और कृति

आपको बता दें रविवार शाम, 14 अप्रैल, 2024 को नमो घाट पर मनीष मल्होत्रा का फैशन शो, वाराणसी के हस्तशिल्प को बढ़ावा देने के लिए भारतीय अल्पसंख्यक फाउंडेशन द्वारा आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम का हिस्सा था. रणवीर कपूर और कृति सेनन भारतीय संस्कृति और कारीगरों के बनारसी कपड़ों के शोस्टॉपर बने. रैंप वॉक के दौरान रणवीर कपूर ने मैटेलिक और गहरे रंग की शेरवानी पहनी थी तो वहीं कृति सेनन ने ब्राइडल रेड लहंगा पहना था.

रणवीर सिंह ने की पीएम मोदी के काम की सराहना

वहीं रणवीर सिंह ने वाराणसी पहुंचने के बाद अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं आज जो अनुभव कर रहा हूं, उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता. मैं जीवन भर भगवान शिव का भक्त रहा हूं और मैं पहली बार यहां आया हूं. अगली बार मैं अपनी माता जी के साथ यहां आना चाहता हूं. वहीं हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुनकर समुदाय (वाराणसी) की सुरक्षा और संवर्धन के लिए किए गए हर काम की सराहना करते हैं. उन्होंने पिछले 10 सालों में काशी की सूरत पूरी तरह बदल दी है". वहीं कृति ने काशी के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं दस साल पहले एक विज्ञापन शूट के लिए यहां आया था, लेकिन मेरे पास समय नहीं था. हालांकि, इस बार, मुझे काशी विश्वनाथ मंदिर जाने का मौका मिला. मैं खुद को धन्य महसूस करती हूं. शहर में एक कंपन और एनर्जी है".

रणवीर सिंह और कृति सेनन का वर्कफ्रंट

इस बीच बात अगर हम रणवीर सिंह, कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा सिंघम अगेन में सिम्बा के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे, जिसमें अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वहीं कृति को हाल ही में शाहिद कपूर के साथ तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और करीना और तब्बू के साथ फिल्म क्रू में देखा गया था, जिसमें दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी थे. इसके बाद एक्ट्रेस जल्द ही दो पत्ती में नजर आएंगी.

 Manish Malhotra, Ranveer Singh Kriti Sanon

Read More:

एनिमल के तमिल रीमेक में साउथ के इस एक्टर को मिला रणबीर कपूर का रोल

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों के नाम आए सामने

मंदिरा बेदी का टीवी की एक्ट्रेस से लेकर स्पोर्ट्स होस्ट बनने तक का सफर

कन्नड़ फिल्म निर्माता Soundarya Jagadish ने की सुसाइड

 

Latest Stories