Ranveer Singh के साथ रोमांस करेंगी 20 वर्षीय Sara Arjun?

ताजा खबर: निर्देशक आदित्य धर भारतीय खुफिया एजेंसियों की एक्शन से भरपूर थ्रिलर पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सारा अर्जुन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Ranveer Singh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ फेम निर्देशक आदित्य धर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. वहीं निर्माता भारतीय खुफिया एजेंसियों की पृष्ठभूमि पर आधारित एक्शन से भरपूर थ्रिलर पर काम कर रहे हैं. इस एक्शन फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वहीं फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही है इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सारा अर्जुन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी सारा अर्जुन

Entertainment: रणवीर के साथ बनेगी सारा अर्जुन की जोड़ी, फिल्म में संजय  दत्त, आर माधवन जैसे दिग्गज भी आएंगे नजर - Entertainment news Sara Arjun  will be paired with Ranveer Singh

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सारा अर्जुन को रणवीर सिंह के साथ रोमांटिक लीड के रूप में कास्ट किया गया है. हालांकि किरदार के बारे में विवरण अभी गुप्त रखा गया है, लेकिन यह उनके करियर में एक महत्वपूर्ण कदम है. बाल भूमिकाओं से वयस्क किरदारों में बदलाव के बाद, यह फिल्म उन्हें इंडस्ट्री में एक प्रमुख नायिका के रूप में खुद को स्थापित करने का अवसर प्रदान करती है.

पोन्नियिन सेलवन में ऐश्वर्या राय के बचपन का किरदार निभा चुकी हैं सारा

PS 2 में प्ले किया ऐश्वर्या राय के बचपन का रोल, सलमान खान की इस फिल्म में  भी नजर आ चुकी हैं सारा अर्जुन | Ponniyin Selvan 2 Actress Aishwarya Rai  Bachchan

बता दें सारा अर्जुन ने बचपन में ही हिंदी और तेलुगु सिनेमा की कई प्रमुख फिल्मों में सिल्वर स्क्रीन पर अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा. दर्शक उन्हें विक्रम की देवा थिरुमगल, सलमान खान की जय हो या तापसी पन्नू की सांड की आंख से पहचान सकते हैं. हाल ही में उन्होंने मणिरत्नम की ऐतिहासिक महाकाव्य पोन्नियिन सेलवन में ऐश्वर्या राय बच्चन के किरदार के युवा संस्करण को निभाया. हालांकि, सारा और रणवीर के बीच उम्र का अंतर जगजाहिर है. सारा फिलहाल 20 साल की हैं, जबकि रणवीर अगले साल 40 साल के हो जाएंगे. फिलहाल अभी तक फिल्म से जुड़ी सभी चीजों को गुप्त रखा गया हैं.

रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगे ये स्टार्स

इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ संजय दत्त, आर. माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल जैसे कई बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे. जैसा कि पहले बताया जा चुका हैं फिल्म का मूल एक उच्च-दांव मिशन के इर्द-गिर्द घूमता है. जिसमें रणवीर सिंह पाकिस्तान में एक महत्वपूर्ण ऑपरेशन को अंजाम देने वाले एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाएंगे.

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्में 

रणवीर सिंह अब इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'सिंह अगेन' में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, रणवीर सिंह जैसे सितारे नजर आएंगे. इस फिल्म में अर्जुन कपूर खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं. इसका निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'सिंघम अगेन' इस साल दिवाली पर रिलीज होगी. इसके अलावा रणवीर 'सिम्बा 2', फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ में भी नजर आएंगे. एक्टर को आखिरी बार करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ देखा गया था.

Read More:

Hina Khan को बर्थडे पर फैंस से मिला खास तोहफा, इमोशनल हुई एक्ट्रेस

Alia Bhatt की फिल्म Jigra को सीबीएफसी से मिला यू/ए सर्टिफिकेट

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए Govinda, अपने चाहने वालों को कहा धन्यवाद

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की फिल्म 'Alpha' इस दिन होगी रिलीज

Latest Stories