रवीना टंडन ने मुंबई में पिता रवि टंडन के नाम पर रखा चौक का नाम

ताजा खबर - रवीना टंडन ने हाल ही में मुंबई के जुहू में अपने दिवंगत पिता रवि टंडन को समर्पित एक चौक का उद्घाटन किया. रवीना के साथ उनकी मां वीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी भी शामिल हुईं.

New Update
Raveena Tandon father Ravi Tandon

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने 16 फरवरी को मुंबई के जुहू इलाके में एक चौराहे का अनावरण किया, जिसका नाम उनके दिवंगत पिता और फिल्म निर्माता रवि टंडन के नाम पर रखा गया है. समारोह में रवीना अपनी बेटी राशा और मां वीना टंडन के साथ मौजूद थीं. 


समारोह में रवीना ने अपने पिता को भी याद किया और कहा, ''आज, हम न केवल मेरे पिता की जयंती मना रहे हैं, बल्कि सिनेमा की दुनिया में उनकी स्थायी विरासत का भी जश्न मना रहे हैं. श्री रवि टंडन चौक का समर्पण फिल्म निर्माण के प्रति उनके जुनून, समर्पण और प्रेम का प्रमाण है. यह हमारे परिवार के लिए गर्व का क्षण है, और मैं उन सभी का तहे दिल से आभारी हूं जिन्होंने उनकी स्मृति का समर्थन और सम्मान किया है.”  समाचार एजेंसी ANI ने एक्ट्रेस के हवाले से बताया, ''उनकी सिनेमाई प्रतिभा आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी.''
एक्ट्रेस ने समारोह से कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए.

देखें रवीना की पोस्ट: 

 


रवि टंडन के बारे में

रवीना के पिता रवि टंडन का 11 फरवरी, 2022 को निधन हो गया. उन्हें खेल खेल में, मजबूर, अनहोनी, खुद्दार और जिंदगी सहित कई लोकप्रिय फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता था.

कौन थे रवीना टंडन के पापा रवि टंडन? पर्दे के पीछे ही नहीं बल्कि बतौर ऐक्टर  भी कर चुके हैं काम: who was Raveena Tandon father Ravi Tandon know  everything about him
2022 में रवि टंडन की मृत्यु के बाद, रवीना ने इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक नोट लिखा और लिखा, ''तुम हमेशा मेरे साथ चलोगे, मैं हमेशा तुम्हारी रहूंगी, मैं तुम्हें कभी जाने नहीं दूंगी. ''लव यू पापा.'' 

 

 

रवीना टंडन की अपकमिंग फिल्में 

काम के मोर्चे पर, रवीना को आखिरी बार कर्मा कॉलिंग में देखा गया था, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है. वह अगली बार अक्षय कुमार स्टारर फिल्म वेलकम टू द जंगल में नजर आएंगी.

 

मल्टी-स्टारर एक्शन एडवेंचर कॉमेडी फ्लिक में संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज और दिशा पटानी भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. यह इस साल दिसंबर में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

Read More:

अलगाव के बीच दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम पर पति निखिल को अनफॉलो किया? 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

ज़ीनत अमान राज कुमार-स्टारर हीर रांझा के लिए ऑडिशन में क्यों हुई असफल

Latest Stories