रवीना ने अक्षय संग सगाई टूटने के बाद सुसाइड की खबरों पर दिया रिएक्शन

एक समय था जब अक्षय कुमार और रवीना टंडन की लव स्टोरी बॉलीवुड गलियारों में छाई रहती थीं. इस बीच अब रवीना टंडन ने अक्षय कुमार के साथ अपनी टूटी सगाई के बारे में बात की.

New Update
Raveena Tandon

Raveena Tandon

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Raveena Tandon On Her Suicide Rumour: एक समय था जब अक्षय कुमार और रवीना टंडन की लव स्टोरी बॉलीवुड गलियारों में छाई रहती थीं. दोनों स्टार्स रिलेशनशिप में थे और फिर उन्होंने शादी करने का फैसला किया. इतना ही अक्षय और रवीना  की सगाई भी हो चुकी थी कि फिर अचानक उनकी राहें अलग हो गईं. यहां तक कि खबरें ये भी आई कि सगाई टूटने के बाद रवीना ने सुसाइड करने की कोशिश भी की थी. इस बीच अब रवीना टंडन ने अक्षय कुमार के साथ अपनी टूटी सगाई के बारे में बात की.

 रवीना टंडन ने अक्षय संग सगाई तोड़ने पर दिया बयान

अगर अक्षय उस रात ना करते ये बड़ी गलती, तो आज ट्विंकल नहीं रवीना होती एक्टर  की वाइफ | अगर अक्षय उस रात ना करते ये बड़ी गलती, तो आज ट्विंकल नहीं

 रवीना टंडन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अक्षय कुमार संग सगाई तोड़ने पर बात करते हुए कहा, "हां, इसमें बड़ी बात क्या है? बहुत सारे रिश्ते टूट जाते हैं, लोग आगे बढ़ जाते हैं, आप दोस्त बने रहते हैं. आपको एहसास होता है कि हम पार्टनर के तौर पर अच्छे नहीं थे लेकिन हम दोस्त के तौर पर अच्छे हैं. तो इसमें बड़ी बात क्या है? मुझे समझ नहीं आता. मैं बिल्कुल ठीक थी. मीडिया में सबसे ज़्यादा हंगामा हुआ, क्योंकि उन दिनों वे अपनी मैग्जीन  बेचना चाहते थे. लेकिन व्यक्तिगत रूप से, हमारे बीच, मेरे दोस्तों के बीच और मेरे परिवार के बीच जो कुछ भी सोचा जाता था, वह मेरे लिए मायने रखता था. एक निश्चित सीमा के बाद, लोग क्या सोचते हैं, यह मेरे लिए मायने नहीं रखता था".

रवीना टंडन संग काम करने को लेकर एक्साइटेड है अक्षय कुमार

Raveena Tandon Opens About Relationship With Akshay Kumar Says Still  Friends Reveals Bond With Shilpa Shetty - Entertainment News: Amar Ujala - Raveena  Tandon:अब भी दोस्त हैं रवीना-खिलाड़ी कुमार! एक्ट्रेस ने ...

वहीं अक्षय कुमार और रवीना जल्द ही कई सालों के बाद वेलकम टू द जंगल में साथ नज़र आएंगे. 20 साल बाद रवीना के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा था, "हमने साथ में कई हिट फ़िल्में की हैं और मैं लंबे समय के बाद शूटिंग शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं और हम एक ही स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे". बता दें अक्षय और रवीना ने मोहरा, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और खिलाड़ियों का खिलाड़ी सहित कई हिट फ़िल्मों में साथ काम किया है.

Latest Stories