रिहाना ने जान्हवी कपूर के साथ लगाया देसी ठुमका

ताजा खबर : रिहाना ने जान्हवी कपूर के साथ अंबानी पार्टी में धमाल मचाया. जान्हवी ने रिहाना के साथ अपने डांस का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

New Update
Rihanna did a desi dance with Janhvi Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : रिहाना जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग समारोह में भाग लेने और प्रदर्शन करने के लिए पिछले दो दिनों से भारत में थीं. उन्होंने न केवल वर्क और डायमंड्स जैसे हिट गाने दिए, बल्कि बाद में एक पार्टी के लिए वह बॉलीवुड सितारों के साथ भी शामिल हुईं. वहीं परफॉर्मेंस के दौरान मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और उनका पूरा परिवार रिहाना के गाने पर डांस करता दिखाई दिया. यही नहीं रिहाना की परफॉर्मेंस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

जान्हवी और रिहाना का डांस बंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर रिहाना के साथ उनके गाने झिंगाट पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया. गुलाबी रंग की ड्रेस में रिहाना, जान्हवी के ठुमकों से ताल मिला रही थी. पार्टी में जान्हवी ने शिमरी सिल्वर ड्रेस पहनी थी. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''यह महिला एक देवी है. इसे बंद करो अलविदा.''


जान्हवी के फैंस उन्हें रीरी के साथ डांस करते हुए देखने के लिए काफी उत्साहित थे. “जान्हवी कपूर रिहाना को झिंगाट पर डांस करा रही हैं!!! ICONIC,'' एक प्रशंसक ने लिखा. एक अन्य ने मजाक में कहा, "रिहाना कुमारी झा."

रिहाना का प्रदर्शन

अंतर्राष्ट्रीय संगीत सनसनी, जिन्होंने व्हेयर हैव यू बीन, रूड बॉय और पोर इट अप जैसे हिट गाने गाए, उनके साथ शाहरुख खान-गौरी खान, रणवीर सिंह-दीपिका पदुकोण, श्रेया घोषाल और श्यामक डावर जैसी भारतीय फिल्म हस्तियां थिरकीं. 

Tags : Rihanna

Read More

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner:मनीषा रानी ने ट्रॉफी जीतकर रचा इतिहास?

अनंत अंबानी का क्या है ड्रीम प्रोजेक्ट, Vantara के बारे में जानिए यहां

Devoleena ने US में दोस्त Amarnath की हत्या पर PM Modi से मांगी मदद 

Priyanka Chopra द ब्लफ में Karl Urban के साथ इस रोल में नजर आएंगी 

Latest Stories