रोहित शेट्टी ने फिल्म गोलमाल 5 को किया कंफर्म, कहा,'आपको यह अगले...'

बॉलीवुड निर्माता रोहित शेट्टी, जो अपनी सिंघम और गोलमाल फ्रेंचाइजी के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने हाल ही में गोलमाल श्रृंखला की पांचवीं किस्त के लिए अपनी योजनाओं के बारे में बात की.

New Update
rohit

ताजा खबर : फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी हिंदी सिनेमा के सबसे सफल निर्देशकों में से एक हैं. फिल्म निर्माता ने हाल ही में अपनी नई रिलीज इंडियन पुलिस फोर्स के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रवेश किया है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं. उनका अगला बड़ा प्रोजेक्ट सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त सिंघम अगेन है. हालाँकि, उनके प्रशंसक गोलमाल के अगले संस्करण का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो लोकप्रिय कॉमेडी श्रृंखला की पांचवीं फिल्म होगी. पिंकविला के साथ हाल ही में एक बातचीत में, रोहित शेट्टी ने गोलमाल 5 और अपने अन्य प्रोजेक्ट्स की योजनाओं के बारे में खुलासा किया. 

rohit

गोलमाल 5 को लेकर रोहित शेट्टी ने किया ये खुलासा 

''गोलमाल 5 जरूर बनेगी. प्रतिक्रिया को देखते हुए, मुझे इसे थोड़ा जल्दी बनाना होगा. उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि आपको अगले 2 साल में गोलमाल 5 मिल जाएगी.'' गोलमाल सीरीज़ के बारे में और अधिक बताते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा, ''मुझे लगता है, आज के समय में सिनेमा को ऑल द बेस्ट और गोलमाल जैसी फिल्मों की तुलना में भव्य और बड़ा होना चाहिए, जो मैंने उस समय बनाई थीं. बड़े पैमाने पर मेरा मतलब कार्रवाई से नहीं है. मैं गोलमाल में एक्शन नहीं जोड़ सकता, लेकिन मैं शैली का स्तर बढ़ा सकता हूं. गोलमाल के बहुत सारे प्रशंसक हैं और मैं प्रशंसकों के लिए यह ब्रांड बना रहा हूं. अगली गोलमाल फिल्म बड़ी और बेहतर होनी चाहिए, हालांकि यह एक कॉमेडी फ्रेंचाइजी है.''


उन्होंने अगली सिंघम किस्त के बारे में भी बात की, जो इस साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ होने वाली है. ''मैं बड़ी फिल्में बनाता रहता हूं. सिंघम अगेन पहली सिंघम से 10 गुना बड़ी है. उन्होंने कहा, ''आईपीएफ लगभग सूर्यवंशम जितना बड़ा है.''

रोहित शेट्टी की अपकमिंग प्रोजेक्ट 

रोहित की आगामी सीरीज़, इंडियन पुलिस फ़ोर्स, 19 जनवरी को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने वाली है. यह उनके डिजिटल निर्देशन की पहली फिल्म होगी. भारतीय पुलिस बल में श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

rohit-shettttii Golmaal 5

Read More: 

बिग बी ने किया था इस फिल्म के क्रू को परेशान, उड़ाई थी रातों की नींद

राम मंदिर : इन प्रस्तावों पर होगा अयोध्या का विकास

पूर्व क्रिकेटर Yuvraj Singh चाहते है उनकी बायोपिक में ये एक्टर काम करे

Ram Mandir Inauguration: Vindu Dara Singh रामलीला में करेंगे परफॉर्म

Latest Stories